बैतूल, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Betul Crime News: मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले के सारनी थाना इलाके में रहने वाले एक आदिवासी (Tribal) समाज की आठ साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। ये घटना सोमवार शाम की है।

स्‍थानीय लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है। आरोपित नाजिर उर्फ सोनू अंसारी (29) ने चाकलेट देने का लालच देकर घर बुलाया और बच्‍ची से गंदी हरकत की।

जब बच्‍ची काफी देर तक घर नहीं पहुंची बच्‍ची का भाई उसकी तलाश करते हुए आरोपित के घर पहुंच गया। बच्‍ची रोते हुए उसके घर से बाहर आयी और भाई के साथ घर आकर मां को सारी बात बता दी। बच्‍ची की आपबीती सुन लोग आक्रोशित हो गए और आरोपित की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

बजरंग दल और आदिवासी समाज ने किया घेराव

घटना के बारे में पता चलते ही आदिवासी समाज और बजरंग दल (Bajrang Dal) के लोगों ने एकत्रित होकर रात 11 बजे सारनी थाने का घेराव किया और आरोपित को फांसी देने की मांग करने लगे। थाने पर घेराव की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षण सिमाला प्रसाद भी रात में ही सारनी पहुंच गई। घटना की जानकारी ले घटनास्‍थल की जांच की गई और बच्‍ची के परिजनों से इस बारे में चर्चा की।

विरोध करने वाले लोगों को मामले में कार्रवाई का भरोसा भी दिलाया। इसके बाद लोग शांत हुए। पीड़ित बच्‍ची का घोड़ाडोंगरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्‍वास्‍थ्‍य जांच करवायी गई। बच्‍ची की हालत फिलहाल सामान्‍य बतायी गई है।

सारनी के एसडीओपी रोशन जैन ने आरोपित के खिलाफ धारा 376, पाक्‍सो एक्‍ट और एससीएसटी एक्‍ट की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस आरोपति से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें-

Navratri 2022: आदिशक्ति मां दुर्गा क्‍यों करती हैं शेर की सवारी, इससे जुड़ा है रोचक किस्‍सा

Gwalior Crime News: 10 रुपए का सिम रिचार्ज करवा ठग लिए 99 हजार, धोखाधड़ी का केस दर्ज

Edited By: Babita Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट