भोपाल, जागरण नेटवर्क। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली एक  घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन को ही हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने जब नानी को आपबीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

घर में अकेली थी युवती

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के माधव गंज क्षेत्र में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह घटना हुई है। माधव गंज थाना प्रभारी महेश शर्मा ने दैनिक जागरण के सहयोगी नेटवर्क नई दुनिया को बताया कि माधव गंज क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती के माता पिता घर से बाहर गए थे। युवती घर में अकेली थी। तभी उसका मौसेरे भाई ने घर का दरवाजा खटखटाया। मौसेरे भाई को देखकर युवती ने दरवाजा खोल दिया। इसके बाद आरोपित अंदर घुसा और पीने के लिए बहन से पानी मांगने लगा।

यह भी पढ़ें- Shahdol News: शिक्षक ने छात्रा की गंदी ड्रेस बच्‍चों के सामने उतरवाई, दो घंटे अर्द्धनग्न बैठाया, खुद धोकर पहनाई

पीने का पानी मांगने के बहाने किचन में भेजा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जैसे ही पानी लाने के लिए रसोईघर में गई तो पीछे से मौसेरा भाई भी आ गया। वह पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपित युवक उसे धमकाने लगा। इसके बाद उसने पीड़िता के साथ दरिंदगी की।

पीड़िता ने नानी को बताई आपबीती

युवती अपने मौसेरे भाई के सामने रोती रही, चिल्लाती रही लेकिन आरोपी नहीं माना। उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद आरोपित वहां से भाग निकला। तभी कुछ देर बाद युवती की नानी घर आ गई। नानी ने पीड़िता को रोते देख कारण पूछा उसने पूरी घटना बताई। इसके बाद नानी और अन्य स्वजन पीड़िता को लेकर माधव गंज थाना पहुंचे और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें- Indore News: 7 साल की मासूम को 33 बार चाकू मारने वाले का कबूलनामा, कहा- दुष्कर्म करना था लेकिन लोगों ने देख लिया

आरोपित को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। करीब 3 घंटे के बाद आरोपित को पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया।

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट