Move to Jagran APP

Madhya Pradesh News: शिवराज सिंह बोले- गरीबों की जमीन पर कब्जा करने वालों को नहीं बख्शेंगे, ऐसी हरकत करने वालों के घरों पर बुलडोजर चलेंगे

शिवराज सिंह ने कहा कि उन्होंने कहा मैंने मध्य प्रदेश में 21000 एकड़ जमीन को माफिया के चंगुल से मुक्त कराया। क्या मुझे सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने वाले गुंडों बदमाशों से जमीन वापस नहीं लेनी चाहिए? मैं यह करूंगा। मैं उस 21000 एकड़ जमीन को गरीबों में बांट दूंगा।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 09:49 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 09:51 AM (IST)
Madhya Pradesh News: शिवराज सिंह बोले- गरीबों की जमीन पर कब्जा करने वालों को नहीं बख्शेंगे, ऐसी हरकत करने वालों के घरों पर बुलडोजर चलेंगे
ग्वालियर में आज सीएम शिवराज सिंह, केंद्रीय मंत्री सिंधिया का राेड शाे

ग्वालियर, ऑनलाइन डेस्क। Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में कहा कि कुछ प्रभावशाली लोग अपनी बाहुबल और उपद्रव के कारण एकड़ जमीन पर कब्जा कर लेते हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि शिवराज सिंह चौहान उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे। हर गरीब को जमीन का प्लॉट मिलेगा। शिवराज सिंह ने कहा कि मुझे पता चला कि यहां गुंडे-बदमाश लोगों को डराने का काम करते हैं। अगर गरीबों को किसी ने तंग और सताने का काम किया तो उन बदमाशों को छोड़ा नहीं जाएगा। ऐसी हरकत करने वालों के घरों पर बुलडोजर चल जाएंगे ।

loksabha election banner

शिवराज सिंह ने कहा कि उन्होंने कहा, मैंने मध्य प्रदेश में 21,000 एकड़ जमीन को माफिया के चंगुल से मुक्त कराया। क्या मुझे सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने वाले गुंडों, बदमाशों से जमीन वापस नहीं लेनी चाहिए? मैं यह करूंगा। मैं उस 21,000 एकड़ जमीन को गरीबों में बांट दूंगा।

मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी ने नगरीय निकाय चुनाव में पूरी ताकत झाेंकने की तैयारी कर ली है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया व नरेंद्र सिंह तोमर महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा व क्षेत्रीय पार्षद उम्मीदवारों के साथ ग्वालियर, मुरार के अलावा लश्कर में रोड शो करेंगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सामाजिक संगठनों के साथ चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने चुनाव प्रचार थमने से पहले स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने की रणनीति बना ली है।

भाजपा ने स्थानीय निकाय चुनाव के मद्देनजर अपना संकल्प पत्र भी जारी कर दिया है। जिसमें उन्होंने युवा, उद्योग, रोजगार, नगरीय निकायों में सुशासन एवं कुशल प्रबंधन समेत कई वादे किए। इसके साथ ही भाजपा ने वादा किया कि शहरों में भूमाफिया द्वारा अतिक्रमण की गई जमीनों को मुक्त कराकर आवास, पार्क, खेल परिसर, कम्यूनिटी हॉल बनाया जाएगा।

मध्य प्रदेश में चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया। तमाम राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने में जुटी हुआ है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मिसरोद में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि हम मिसरोद को स्मार्ट सिटी बनाकर छोड़ेंगे।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हैदराबाद जाने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि मिसरोद अब गांव नहीं बल्कि विकसित शहर है। मैं वचन देने आया हूं कि मिसरोद को स्मार्ट सिटी बना कर छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण की योजनाओं जैसे मुफ्त राशन से लेकर पक्के मकान तक दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.