Move to Jagran APP

MP News: झाबुआ में मंच से उतर जनता के बीच पहुंचे सीएम शिवराज, धूप में खड़े होकर बोले - जो गड़बड़ करेगा मामा उसे नहीं छोड़ेगा

MP News मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन झाबुआ और थांदला पहुंचे। झाबुआ में जनसभा के दौरान कुछ ऐसा वाकया हुआ जिससे शिवराज सिंह उर्फ मामा ने जनता का दिल जीत लिया।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2022 03:22 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 03:22 PM (IST)
MP News: झाबुआ में मंच से उतर जनता के बीच पहुंचे सीएम शिवराज, धूप में खड़े होकर बोले - जो गड़बड़ करेगा मामा उसे नहीं छोड़ेगा
झाबुआ में जनसभा के दौरान मंच से उतरकर सीएम शिवराज ने जीता जनता का दिल

भोपाल, जागरण डिजिटल डेस्क। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) रविवार को नगरीय निकाय चुनाव (Nagar Nikay Chunav 2022) में प्रचार के अंतिम दिन झाबुआ (Jhabua) और थांदला पहुंचे। झाबुआ में जनसभा के दौरान कुछ ऐसा वाकया हुआ जिससे शिवराज सिंह उर्फ मामा ने जनता का दिल जीत लिया।

loksabha election banner

सीएम बोले- पार्टी ने कंजूसी कर दी

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान जैसे ही संबोधन के लिए मंच पर आए, तो उन्होंने देखा कि जनता कड़ी धूप में बैठी है। इसपर उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि आज धूप तेज है। पार्टी ने थोड़ी कंजूसी कर दी, जनता धूप में हैं और हम यहां टेंट में बैठे हैं। सीएम ने टेंट खोलने को कहा। मगर लोग टेंट हटाने में हिचकिचाए तो उन्होंने कहा कि जनता धूप में बैठी है तो मैं भी धूप में से ही बोलूंगा। इसके बाद मंच से नीचे आकर धूप में खड़े हो गए और सभा को संबोधित करने लगे।

यह भी पढ़ें- MP News: CM शिवराज के तेवर देख अधिकारियों के छुटे पसीने, आलीराजपुर में बोले- बेईमानी की तो नौकरी करने लायक नहीं छोड़ूंगा

गड़बड़ करने वालों को मामा नहीं छोड़ेगा

झाबुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि लोकतंत्र में नेता जनता की सेवा करने के लिए होते हैं। चुनाव भी जनता की भलाई और बेहतरी के लिए होते हैं। सीएम ने कहा कि हमें जनता की सेवा करने वाले अधिकारी चाहिए। भ्रष्ट्र अधिकारियों के खिलाफ सफाई अभियान का आह्वान करते हुए सीएम ने कहा कि जो गड़बड़ करेगा उन्हें मामा नहीं छोड़ेगा। लोगों को परेशान करने वाले मामा के राज में बचेंगे नहीं। जांच करवा कर सीधे जेलों में भेजूंगा।

प्रदेश में नहीं चलेगा माफिया राज

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश में कोई माफिया नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी के पास घर होगा। बच्चों को पढ़ाई के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Indore News: 7 साल की मासूम को 33 बार चाकू मारने वाले का कबूलनामा, कहा- दुष्कर्म करना था लेकिन लोगों ने देख लिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.