Move to Jagran APP

MP Pathan Protest: PM मोदी की नसीहत का असर, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'नहीं होना चाहिए फिल्म पठान का विरोध'

Bhopal News मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि फिल्म पठान का विरोध नहीं होना चाहिए। फिल्म में सभी संशोधन कर लिए गए है और उसमें से आपत्तिजनक चीजें हटा ली गई हैं इसलिए अब फिल्म का विरोध नहीं होना चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Wed, 25 Jan 2023 04:01 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 04:01 PM (IST)
MP Pathan Protest: PM मोदी की नसीहत का असर, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'नहीं होना चाहिए फिल्म पठान का विरोध'
narottam mishra boycott of film pathan in madhya pradesh

भोपाल, ऑनलाइन डेस्क। Narottam Mishra Reaction Over Pathan Protest in MP: कुछ दिन पूर्व दिल्‍ली में आयोजित बीजेपी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा फिल्‍मों को लेकर बयानबाजी करने वाले पार्टी नेताओं को दी गई नसीहत का ही असर है कि अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के सुर बदल गए हैं। 'पठान' फिल्‍म का टीजर और 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज होने पर मुखर तरीके से फिल्‍म का विरोध करने वाले नरोत्तम आज इस फिल्‍म की रिलीज पर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को ही नसीहत देते हुए विरोध ना करने की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

'नहीं होना चाहिए विरोध'

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि 'पठान' फिल्‍म का विरोध नहीं होना चाहिए। इस फिल्म में जो आपत्तिजनक चीजें थी, उसे हटा लिया गया है। सेंसर बोर्ड के कहने पर फिल्म में संशोधन हो गया है। उन्‍होंने ये भी कहा कि विरोध करने वालों को हम समझाएंगे।

पहले कही थी ये बात

जबकि पहले 'पठान' का टीजर रिलीज होने पर 'बेशर्म रंग' गाने के बोल और इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा पर आपत्ति जताते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि इस गाने में दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े पहने हैं, वो काफी आपत्तिजनक हैं। साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के साथ ये गाना फिल्माया गया है। उन्‍होंने यहां तक कहा था कि दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रही हैं। वो जेएनयू भी पहुंची थीं। फिल्म मेकर्स इस दृश्य को ठीक करें, अगर ऐसा नहीं होता है तो एमपी में इस फिल्म को बैन करने पर विचार करेंगे।

ये भी पढ़ें:

Pathaan Review: दमदार एक्शन के साथ पठान की धमाकेदार वापसी, छाया 'टाइगर' सलमान खान का कैमियो

BBC Documentary Row: जामिया में विवादित डॉक्यूमेंट्री को लेकर पुलिस का एक्शन, 4 छात्रों को हिरासत में लिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.