Move to Jagran APP

भोपाल में खाकी पर लगा दाग, युवती को कार में जबरन बिठाने की कोशिश; साजिश में शामिल दो पुलिसकर्मियों पर FIR

Bhopal FIR on two Policemen गोविंदपुरा में अनम इब्राहिम नाम के एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है। अनम पूर्व में दर्ज एक मामले को लेकर कोर्ट में पेशी से पहले युवती पर दबाव बना रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Mahen KhannaPublished: Fri, 09 Jun 2023 02:39 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 02:39 PM (IST)
भोपाल में खाकी पर लगा दाग, युवती को कार में जबरन बिठाने की कोशिश; साजिश में शामिल दो पुलिसकर्मियों पर FIR
Bhopal FIR on two Policemen पुलिसवालों पर एफआईआर।

भोपाल, जेएनएन। Bhopal FIR on two Policemen राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा इलाके में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती को जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की गई। युवती ने थाने में अपने एक पुराने परिचित और उसकी सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मियों पर छेड़खानी, मारपीट और मोबाइल तोड़ने के आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

घटना के सामने आने पर गोविंदपुरा पुलिस ने तीन लोगों पर छेड़खानी, मारपीट और धमकाने की धाराओं में एफआइआर दर्ज की है। आरोपित अपने आप को स्वतंत्र पत्रकार बताता है। गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक शक्ति नगर में रहने वाली 27 वर्षीय युवती निजी काम करती है। उसने अपनी शिकायत में बताया है कि अनम इब्राहिम नाम के एक व्यक्ति को करीब पांच साल से जानती है।

अनम खुद को स्वतंत्र पत्रकार बताता है। उसे शासन की ओर से दो पुलिस के सुरक्षाकर्मी मिले हुए हैं, जिनके नाम अभिनय प्रजापति और महेंद्र कुमार शाक्य हैं।

आरोपित अनम पर युवती की दादी ने 2019 में घर में घुसने की एफआइआर दर्ज कराई थी। इस केस के सिलसिले में 14 जून को युवती की कोर्ट में पेशी है। इसको लेकर अनम उसे परेशान कर रहा है। सात जून को आरोपित अनम अपने दोनों सुरक्षाकर्मियों के साथ 'युवती के घर के आसपास घूम रहा था।

फरियादी युवती उस समय सुबह टहलने निकली थी। उसका आरोप है कि तभी रास्ते में आरोपित ने अपने दोनों सुरक्षाकर्मियों की मदद से उसे जबरन कार में बिठाने की कोशिश की। युवती किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर भागी। इस चक्‍कर में उसे चोट भी लग गई।

युवती का यह भी आरोप है कि इस घटना के बाद अनम के सुरक्षाकर्मियों ने उसके घर पर पहुंचकर हंगामा किया और उसके दरवाजे तोड़कर घर में घुसने की कोशिश की। उसकी मां का भी पीछा किया और धमकाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.