उज्जैन (मध्य प्रदेश)। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार सुबह उज्जैन से घटिया, घोंसला की ओर रवाना हुई। बालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी उनकी यात्रा में साथ हुईं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस नेता हरीश रावत, विधायक रामलाल मालवीय, मुरली मोरवाल और हजारों की भीड़ कदमताल करती चली। उनके स्वागत में बड़ी संख्या में लोग सड़क किनारे घंटों खड़े रहे। इस बीच वे सभी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन करते रहे। यात्रा के दौरान आगे-आगे नेता, पीछे गाड़ियों का लंबा काफिला चल रहा था।

यह भी पढ़ें- Ujjain Politics News: भारत जोड़ो यात्रा की छुट्टी के दिन कैंप में ही रहे राहुल गांधी, क्रिकेट खेल किया मनोरंजन

वहीं, आमजन के साथ नेताओं में भी उनके साथ फोटो खिंचवाने की होड़ रही। राहुल गांधी ने अपने फेसबुक पेज पर इस दरमियान संदेश दिया कि लोकतंत्र की रक्षा का जो संकल्प हम लेकर निकले हैं, यह साथ चलता जनसैलाब उसकी जरूरत और सफलता, दोनों का साक्ष्य है। भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहा हर वर्ग और पीढ़ी का समर्थन, इसे संविधान की रक्षा और देश की एकता की बुनियाद बना रहा है।

बता दें कि सुबह 6 बजे यात्रा उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कालेज से शुरू हुई, जो नजरपुर गांव में एचपी पेट्रोल पंप के पास 10 बजे विश्राम के लिए रुकी। इसके बाद घटिया बस स्टैंड से दोपहर में फिर शुरू होकर झालार गांव पहुंचकर यात्री विश्राम करेगी।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के नेतृत्व में उज्जैन से फिर शुरू हुई Bharat Jodo Yatra, स्वरा भास्कर समेत कई नेताओं ने की शिरकत

नरोत्तम मिश्रा बोले, यात्रा को भारत तोड़ने वालों का समर्थन

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार जैसे राष्ट्र विरोधी मानसिकता वाले लोगों का शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि यह भारत को तोड़ने वालों के समर्थन में निकाली जा रही यात्रा है।

Edited By: Versha Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट