Move to Jagran APP

Madhya Pradesh: नर्मदापुरम में गो तस्करों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, एक की मौत; दो की हालत गंभीर

Madhya Pradesh नर्मदापुरम में मवेशियों से भरा ट्रक पेड़ से टकरा कर पलट गया। ट्रक में मवेशियों को देख कर स्थानीय लोग भड़क गए। भीड़ ने ट्रक के चालक खलासी व सहचालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसमें एक की मौत हो गई। दो की हालत गंभीर है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 03 Aug 2022 07:40 PM (IST)Updated: Wed, 03 Aug 2022 09:52 PM (IST)
Madhya Pradesh: नर्मदापुरम में गो तस्करों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, एक की मौत; दो की हालत गंभीर
मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में गो तस्करों को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, एक की मौत। फाइल फोटो

नर्मदापुरम, जेएनएन। Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले में मवेशियों से भरा ट्रक पेड़ से टकरा कर पलट गया। ट्रक में मवेशियों को देख कर स्थानीय लोग भड़क गए। भीड़ ने ट्रक के चालक, खलासी व सहचालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसमें एक की मौत हो गई। दो को गंभीर अवस्था में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस ने हत्या के मामले में गौरव यादव, राजू लोधी, आकाश उर्फ पिंटोली व आकाश सराठे को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

पेड़े से टकराया ट्रक

पुलिस अधीक्षक गुरकरन सिंह ने बताया कि सिवनीमालवा तहसील अंतर्गत ग्राम बरखड़-नंदरवाड़ा मार्ग पर मंगलवार की रात गो तस्कर मवेशियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया था। दुर्घटना में दो मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि कई मवेशी घायल हुए। मौके पर भीड़ जमा हो गई। मवेशियों की हालत देखकर लोग आक्रोशित हो उठे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में सवार तीनों को भीड़ से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां एक की मौत हो गई। मृतक व घायल मेहाराष्ट्र के अमरावती जिले के हैं। घायल वाहन चालक के बयान पुलिस ने लिए हैं।

लोगों ने घेरकर की पिटाई

पुलिस के मुताबिक, नाजिर अहमद, शेखलाल व मुस्ताक ट्रक को अमरावती ले जा रहे थे। पेड़ से टकराने के बाद लोगों ने ट्रक को घेर लिया और पिटाई करना शुरू कर दी। नाजिर को गंभीर चोट आई थी जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घायल ट्रक चालक शेखलाल ने पूछताछ में बताया कि नंदरवाड़ा से ही राजा नामक युवक ने मवेशियों को ट्रक में भरवाया था। वे बराखड़, लोखरतलाई से ढेकना होते हुए महाराष्ट्र के अमरावती पहुंच जाते है। इस मार्ग पर कोई पुलिस चौकी नहीं पड़ती है।

बुरहानपुर पुलिस ने सात जुलाई को 21 देसी पिस्टलों के साथ जिन दो युवकों की गिरफ्तारी की थी, जांच में उनके संबंध खालिस्तानी आतंकियों से मिले हैं। प्रदेश के गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को बधाई दी है। बुरहानपुर जिले में शिकारपुरा थाना पुलिस ने सात जनवरी को खरगोन जिले के सतीपुरा गांव निवासी आसन सिंह को गिरफ्तार कर देसी पिस्टलों की बरामदगी की थी। पूछताछ में उसने पाचोरी गांव निवासी सिकलीगर निहंग उर्फ नरेंद्र से हथियार लेने और पंजाब में सप्लाई करने की बात स्वीकार की थी। पुलिस ने इस मामले में नरेंद्र को भी गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.