Move to Jagran APP

MP News: बीना रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक मंजर, आंखों पर पट्टी बांध कर ट्रेन के आगे युवक ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने आंखों में पट्टी बांध कर रेलवे ट्रेक पर कूद कर खुदखुशी कर ली है। यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 1233 बजे की है। वह स्टेशन पर खुदखुशी करने के इरादे से ही पहुंचा था। ( जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Fri, 27 Jan 2023 08:04 AM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 08:04 AM (IST)
MP News: बीना रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक मंजर, आंखों पर पट्टी बांध कर ट्रेन के आगे युवक ने की आत्महत्या
बीना रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने आंखों में पट्टी बांध कर रेलवे ट्रेक पर कूद कर खुदखुशी कर ली

भोपाल, ऑनलाइन डेस्क। मध्य प्रदेश के सागर जिले से मौत का खौफनाक मंजर सामने आया है। सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने आंखों में पट्टी बांध कर रेलवे ट्रेक पर कूद कर खुदखुशी कर ली है। यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 12:33 बजे की है। जब युवक आंखों पर पट्टी बांध कर कूद गया था। इस घटना का वीडियो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है। वीडियों में साफ दिख रहा है कि युवक लड़खड़ाते हुए प्लेटफार्म पर चल रहा था। जिसके बाद ट्रेन आने के चंद सेकंड पहले वह ट्रैक पर पहुंच गया था।

loksabha election banner

आंखों पर पट्टी बांध कर युवक ने की खुदखुशी

ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दर्दनाक वीडियों को देखने से यह भलीभांती पता चलता है कि अज्ञात युवक खुदकुशी के इरादे से बीना स्टेशन पर आया था। प्लेटफार्म नंबर तीन पर दोपहर के 12:33 बजे युवक आंखों पर पट्टी बांधकर स्टेशन पर लड़खड़ाते हुए नजर आ रहा था। उसी समय प्लेटफार्म पर ट्रेन नंबर-11058 अमृतसर एक्सप्रेस आ रही थी। जैसे ही ट्रेन वहां पहुंची तो वह प्लेटफार्म से उतरकर ट्रैक पर पहुंच गया था। स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्री कुछ समझ पाते इससे पहले ही युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। उसी दौरान युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि हादसे के तुरंत बाद ही लोको पायलट ने ट्रेन रोक दी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव ट्रैक से उठा लिया था।

युवक की जेब से शिवपुरी से गुना का टिकट हुआ बरामद

खुदखुशी करने वाले युवक की जेब में से शिवपुरी से गुना का टिकट बरामद हुआ है। जीआरपी की टीम ने शव की शिनाख्ती के लिए शव को सिविल अस्पताल स्थित मर्चुरी के डीप फ्रीजर में रखवा दिया है तो वहीं घटना के बाद ट्रेन करीब 40 मिनट तक प्लेटफार्म पर ही रुकी रही थी। इस कारण यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस पूरे मामलें में जीआरपी ने यह पुष्टि की है कि वह युवक खुदकुशी के उद्देश्य से ही स्टेशन पर पहुंचा था। हालांकि अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़े- संयुक्त राष्ट्र का सुझावः अभी सरकारी खर्च घटाने से विकास धीमा होगा, महिलाएं-बच्चे ज्यादा प्रभावित होंगेl

दर्दनाक मौत से घबरा गए यात्री

सागर जिले के बीना रेलवे स्टेशन पर जिस वक्त यह दर्दनाक घटना हुई थी उस समय प्लेटफार्म पर बड़ी संख्या में सभी यात्री ट्रेन आने का ही इंतजार कर रहे थे। युवक ने उसी वक्त ही ट्रेन की चपेट में आ कर खुदकुशी कर ली। यह मंजर देखकर सभी यात्री सकपका गए उनके रोंगटे खड़े हो गए। स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे अंकित रैकवार ने बताया कि यह घटना दिल दहलाने वाली थी। खुदकुशी का दृश्य देखने वाले सभी यात्री बुरी तरह से घबरा गए थे।

यह भी पढ़े- Fact Check: सिनेमा हॉल के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों की पांच साल पुरानी तस्वीर एडिट करके ‘पठान’ से जोड़कर वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.