अशोक नगर, जेएनएन। अशोकनगर नगर पालिका के सीएमओ पीके सिंह को निलंबित कर दिया गया है। ग्‍वालियर कमिश्‍नर आशीष सक्‍सेना ने इन्‍हें निलंबित कर दिया है। दरअसल उनके दो वीडियो अधिकारियों के पास पहुंचे हैं जिनमें से एक वीडियो में वह किसी महिला संग आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं तो दूसरे वीडियो में अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। सीएमओ वीडियो में महिला से कह रहे है- तुम्‍हारा जितना वजन है, उतने रुपये से तौल दूंगा। 

इस वीडियो में वह खुद को शहरा का डॉन भी बता रहे हैं। निलंबित सीएमओ के ऐसे दो वीडियो सामने आये हैं जिनमें एक करीब 9 मिनट 30 सेकेंड का है जबकि दूसरा वीडियो कुछ सेकेंड का है। 9 मिनट 30 सेकेंड के वीडियो में सीएमओ एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और महिला उनके सामने बैठी हुई है।

महिला इस वीडियो में सीएमओ से बार-बार कह रही है कि नौकरी में इसे परमानेंट कर दो लेकिन सीएमओ लगातार उसकी बात को अनसुना कर टालते नजर आ रहे हैं। सीएमओ महिला से कह रहे हैं कि उनके पास बहुत सारा रुपया है। पीके सिंह के एक हस्‍ताक्षर से ही 50 करोड़ रुपया आ जाएगा। महिला से सीएमओ ने पूछा तुम्‍हारा वजन कितना है, इस पर महिला ने जवाब दिया 58 किलो। सीएमओ ने कहा इतने रुपयों से तो मैं तुम्‍हें तौल दूंगा। इस वीडियो में वह अपनी प्रापर्टी के बारे में भी बताते हुए दिख रहे हैं। अर्मायदित वीडियो देखने के बाद ही ग्‍वालियर कमिश्‍नर आशीष सक्‍सेना ने इन्‍हें निलंबित कर दिया। बुधवार देर शाम जैसे ही पीके सिंह के निलंबन का आदेश जारी हुआ उसके तुरंत बाद ही अरुण नामदेव को प्रभार दिए जाने की कार्रवाई शुरू हो गई।

कलेक्टर आर उमा महेश्वरी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि नगर पालिका सीएमओ पीके सिंह को निलंबित कर दिया गया है। यह आदेश ग्‍वालियर के कमिश्नर ने दिया है।

Edited By: Babita Kashyap