Move to Jagran APP

Guna Case: गुना मुठभेड़ का एक और आरोपी मारा गया, दो अभी भी फरार

Guna Case Latest Update मध्‍य प्रदेश के गुना में जंगली जानवरों का शिकार करने व तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपित छोटू पठान को पुलिस ने ढेर कर दिया है। आरोपी 28 वर्षीय छोटू उर्फ जहीर पठान मोटरसाइकिल पर सवार होकर धरनावड़ा होते हुए राजस्थान भागना चाहता है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 10:31 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 10:31 AM (IST)
Guna Case: गुना मुठभेड़ का एक और आरोपी मारा गया, दो अभी भी फरार
Guna Case: राजस्थान भागने से पहले छोटू का पुलिस ने किया एनकाउंटर

गुना, जेएनएन। मध्‍य प्रदेश के गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र में जंगली जानवरों का शिकार करने व तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपित छोटू पठान को पुलिस ने मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे से पांच बजे के बीच धरनावड़ा-भरौली के बीच ढेर कर दिया। आरोपी राजस्थान भागने की कोशिश कर रहा था। ग्वालियर रेंज के आईजी डी. श्रीनिवास वर्मा (एडीजी) ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जंगली जानवरों का शिकार कर तीन पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी 28 वर्षीय छोटू उर्फ जहीर पठान मोटरसाइकिल पर सवार होकर धरनावड़ा होते हुए राजस्थान भागना चाहता है।

loksabha election banner

आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर भेजी गई। शाम 4.30 से 5 बजे के बीच पुलिस ने उसे हरिपुर के पास रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने पुलिस पर पिस्तौल से फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें उसकी मौत हो गई।

एक गोली सीने में और दूसरी हाथ में

आईजी श्री वर्मा के मुताबिक आरोपी छोटू को दो गोलियां लगी हैं। एक छाती में और दूसरी हाथ में। गौरतलब है कि इससे पहले नौशाद खान की पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से मौत हो गई थी। जबकि घटना के दूसरे दिन शहजाद खान को पुलिस ने मार गिराया था। इसके अलावा छोटी सी मुठभेड़ में जिया खान और शानू खान घायल हो गए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने फरार बाकी दो आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

पुलिसकर्मियों के परिजनों के लिए एक-एक करोड़ की आर्थिक सहायता

मध्‍य प्रदेश की शिवराज सरकार ने इस दुखद घटना के बाद उच्‍चस्‍तरीय बैठक बुलाकर शिकारियों की गोली का शिकार हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों के लिए एक-एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने का निर्णय लिया था। इस खास बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जी, सीएस, एडीजी, पीएस होम, पीएस गृह, पीएस मुख्यमंत्री सहित पुलिस के बड़े अधिकारी भी शामिल हुए थे।

Koo App
गुना के आरोन में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या की वारदात के एक और आरोपी को आज तड़के पुलिस ने मुठभेड़ में मारा गया है। क्रॉसफायर में हमारा एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है। फरार चल रहे दो और आरोपियों को फिर चेतावनी दे रहा हूं कि वे सरेंडर करें। मेरा लगातार कहना है कि इस केस में ऐसी कार्रवाई करेंगे जो इतिहास में नजीर बन जाएगी। - Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 16 May 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.