Move to Jagran APP

Ravina Tondon in Bhopal: रवीना टंडन को भाया भोपाल, गलियों में चलाई स्कूटी; कचौरी-समोसे का लिया लुत्‍फ

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी के दौरान विवादों में फंसी अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग कर रही है। हालांकि इस दौरान वह भोपाल के खाने का भी मजा ले रही है। उन्होंने खुद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalPublished: Thu, 01 Dec 2022 02:44 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 02:44 PM (IST)
Ravina Tondon in Bhopal: रवीना टंडन को भाया भोपाल, गलियों में चलाई स्कूटी; कचौरी-समोसे का लिया लुत्‍फ
Ravina Tondon in Bhopal: रवीना टंडन को भाया भोपाल, खाया कचौरी-समोसा (फाइल सोशल मीडिया)

भोपाल, ऑनलाइन डेस्क। बालीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में है। यहां रवीना टंडन अपने एक आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। वे शूटिंग के दौरान भोपाल के खाने व यहां की गलियों का भी जमकर लुत्फ उठा रही हैं। उन्‍होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भोपाल की सड़कों पर स्‍कूटी चलाता दिखाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

रवीना ने उठाया कचौरी-समोसे का लुत्‍फ

इस दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन यहां के खाने का भी लुत्फ लेते हुई दिखाई दे रही हैं। रवीना टंडन गरमागरम कचौरी-समोसे का लुत्‍फ लेते और स्‍थानीय लोगों के साथ घुलते-मिलते भी दिखाई दे रही हैं। अपने इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। उन्होंने लिखा भोपाल में रहने की खुशी, हर पल प्यार करने वाले लोगों की गर्मजोशी के क्या ही कहने। वाकई भोपालियों जैसी आवभगत और प्रेम कोई नहीं कर सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना ने लोगों संग खिंचवाई फोटो

इसके साथ ही उन्होंने भोपाल की एक बस्ती में पहुंचकर वहां की महिलाओं के साथ फोटो क्लिक कराई और सेल्फी भी ली। इसके साथ ही वह पुराने शहर की एक बस्‍ती में पहुंचकर वहां के लोगों से मिलती हैं और महिलाओं-बच्‍चों के साथ मिलकर उन्‍हें आटोग्राफ भी देती हैं।

रवीना के वीडियो फैंस कर रहे हैं पसंद

रवीना के वीडियो और पोस्ट को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे हैं और तरह-तरह की प्‍यारी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 01 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में रवीना टंडन भोपाल के भीतर स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज (आर्च ब्रिज), सदर मंजिल समेत कई इलाकों में घूमते नजर आ रही हैं। 

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व को लेकर विवादों में रहीं रवीना

गौरतलब है कि रवीना पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश में सैर-सपाटे का आनंद ले रही हैं। कुछ दिन पूर्व वह सतपुड़ा टाइगर रिजर्व भी पहुंची थीं। वहां जिप्‍सी में घूमते हुए बाघ के काफी नजदीक पहुंचकर फोटो क्‍लिक की थी। इस मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था और रवीना की इस हरकत को लेकर सवाल उठाए गए थे।

Itarsi News: फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन की जंगल सफारी जांच के घेरे में! बताया जा रहा ये कारण? वीडियो वायरल

Raveena Tondan ने टाइगर रिजर्व मामले में दी अपनी सफाई, कहा- ‘हम पर्यटन के लिए बने रास्ते पर थे…’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.