Move to Jagran APP

मध्‍य प्रदेश के रतलाम में 26 वर्षीय गायक पर चाकू से हमला, दो पक्षों में हुआ था विवाद

मध्‍य प्रदेश के रतलाम में दो पक्षों में विवाद के बाद 26 वर्षीय गायक सरफराज खान की जांघों पर चाकू से तीन वार किए गए। सरफराल को जिला अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 09:46 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 09:46 AM (IST)
मध्‍य प्रदेश के रतलाम में 26 वर्षीय गायक पर चाकू से हमला, दो पक्षों में हुआ था विवाद
Ratlam Crime: 26 वर्षीय गायक सरफराज खान की जांघों पर तीन बार चाकू से हमला

रतलाम, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Ratlam Crime News: माणकचौक थाना (Manak Chowk Police Station) इलाके के हरमाला रोड (Harmala Road ) की फूल मंडी (Phool Mandi) में दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के कुछ देर बाद एक युवक चाकू लेकर वहां आया और 26 वर्षीय गायक सरफराज खान (Singer Sarfaraz Khan) की जांघों पर तीन बार चाकू से हमला किया। जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया। सरफराज को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

loksabha election banner

सरफराज के पैर में किए चाकू से वार

सिंगर सरफराज ने बताया कि वह रविवार दोपहर 2 से 2.30 बजे के बीच फूलमंडी इलाके में भाइयों शफीक, जावेद आदि के साथ बैठ बातें कर रहे थे। शाम करीब 4 बजे मोइन, चिंकी और शेरू एक साथ वहां आए और उनके पैर पर तीन वार किए।

आरोपितों की तलाश जारी

शफीक ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उसने और जावेद ने बीच-बचाव किया तो मोईन भी उन्हें मारने आ गया। सभी को धमकाते हुए आरोपित वहां से भाग गया। जिसके बाद सरफराज को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया।

ना मिलते ही माणकचौक थाने के एसआई प्रवीण वास्कले अस्पताल पहुंचे और घायल सरफराज से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। वास्कले ने बताया कि घटना के संबंध में सरफराज का बयान ले लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें -

मुंबई 26/11 आतंकी घटना में मार्कोस कमांडो हिम्‍मत राव ने बचायी थी 175 लोगों की जान

अभिनेत्री ऋचा चड्डा के खिलाफ दर्ज हो FIR, नरोत्तम मिश्रा बोले- ये सेना है, सिनेमा नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.