उज्जैन, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म ओह माय गॉड 2 की शूटिंग के लिए शनिवार सुबह उज्‍जैन पहुंच गए हैं। अक्षय के उज्‍जैन पहुंचने से पहले ही उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह महाकाल धर्मशाला पहुंच गए थे। उज्जैन कलेक्टर आशीष खुद अपने साथ मंदिर लेकर गए और बाबा के दर्शन करवाये। इस दौरान कलेक्‍टर आशीष ने बताया कि शूटिंग के दौरान मंदिर की सभी आवश्‍यक व्‍यवस्‍थाएं चालू है। शूटिंग के कारण मंदिर के किसी भी कार्य को रोका नहीं गया है, यहां आरती और पूजना का सिलसिला रोज की तरह ही हो रहा है। फिल्म की शूटिंग मंदिर परिसर में की जाएगी। अक्षय आज शाम तक यहीं पर रहेंगे। इस समय फिल्म की पूरी यूनिट शूटिंग के लिए उज्‍जैन में है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा है 'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय।'

अक्षय कुमार महाकाल धर्मशाला के समीप खड़ी स्‍पेशल बस में कुछ देर तक रुके और उसके बाद बाबा के दर्शन के लिए मंदिर के अंदर चले गए। भीड़ को काबू में करने के लिए मंदिर के बाहर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। उज्जैन के एएसपी अमरिंदर सिंह मौके पर पहुंचकर व्‍यवस्‍था को संभाल रहे हैं। पत्रकार भी वहां काफी संख्‍या में उपस्थित हैं लेकिन सभी को कवरेज की अनुमति नहीं दी गई है। उज्‍जैन के कलेक्‍टर ने बताया कि आदेशानुसार सुरक्षा व्‍यवस्‍था को ध्‍यान में रखते हुए मीडिया की तरफ से एक फोटोग्राफर और एक कैमरामैन आदि को मंदिर में जाने की अनुमति दी गई है और उनसे कहा गया है कि वह सभी मीडिया कर्मियों को मंदिर से बाहर आने के बाद फोटो और वीडियो शेयर कर दें।

बता दें कि बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की शूटिंग के लिए मध्‍य प्रदेश की लोकेशन को परफेक्‍ट माना गया है। यहां के महेश्वर के घाट पर बहुत सी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। मध्य प्रदेश के इंदौर में बहुत ये टीवी धारावाहिक की भी शूटिंग हो चुकी है। बॉलीवुड ने एक बार फिर शूटिंग के लिए मध्‍य प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन का रुख किया है।

Edited By: Babita Kashyap