भोपाल, एएनआइ। गुना एसडीएम शिवानी द्वारा एडीएम दिलीप मंडावी के खिलाफ शिकायत दर्ज करना का मामला सामने आया है। शिवानी रायकवार ने बताया कि एडीएम द्वारा रेवन्यू अफसरों (तहसीलदार और पटवारी) से नशीली शराब और नॉन वेज खाने की डिमांड की जाती थी। यदि वह इसे पूरा नहीं करते तो उन्हें डाटा जाता था। हालांकि, अब उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। 

शिवानी ने प्रशासनिक वाट्सएप ग्रुप पर एडीएम दिलीप मंडावी के खिलाफ मैसेज किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि  'अगर किसी ने भी एडीएम को दारू, चिकन आदि पहुंचाया तो मेरे द्वारा आपके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।' हालांकि, बाद में सभी अधिकारियों को बुलाकर यह मैसेज डिलीट करवा दिया गया था। 

जागरण के सहयोगी अखबार नई दुनिया ने  गुरुवार के अंक में इस मामले का खुलासा किया था। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए  सामान्य प्रशासन विभाग ने एडीएम दिलीप मंडावी का तबादला भोपाल कर दिया और  उन्हें मंत्रालय में उप सचिव बनाया। इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिए गए है। वहीं दूसरी तरफ  एडीएम दिलीप मंडावी ने कहा कि निर्वाचन कार्य में लापरवाही के दौरान मैंने एसडीएम शिवानी को डांटा था। उसी का बदला लेने के लिए उन्होंने मुझपर यह आरोप लगाया है। मैंने कभी किसी से इस तरह की मांग नहीं की है

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ayushi Tyagi