इटारसी, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को इटारसी में कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के दरबारी और राग दरबारी जाकिर नाइक को शांति का दूत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में श्रीलंका में जो बम धमाके हुए थे उसके बाद वहां की सरकार ने जाकिर नाइक के टीवी चैनल पर बैन लगाने का फैसला किया है। क्या आप जानते हैं कि यह जाकिर नाइक कौन है। यह वही है जिसके दरबार में जाकर दिग्गी राजा उसकी तारीफ करते नहीं थकते थे। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह वही जाकिर नाइक है जिसको कांग्रेस की सरकार ने आतंकवाद के मुद्दे पर हमारे देश के पुलिस अधिकारियों को संबोधित करने के लिए बुलाया था। जिस जाकिर नाइक के शब्द श्रीलंका में बम धमाके कराते हों उसको 'दिग्गी राजा' जैसे लोग कंधे पर बैठाकर नाचते हैं। आप मुझे बताइए क्या यह देश जाकिर नाइक जैसे लोगों को आगे बढ़ाने वालों को कभी माफ करेगा। कांग्रेस पार्टी आज उन लोगों के साथ खड़ी है जो कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जवानों ने आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारा। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आतंकियों में यह डर अच्छा है या नहीं। आज मोदी के नाम से पाकिस्तान की नींद उड़ गई है। नरेंद्र मोदी को किस तरह से रोका जाए। मोदी को किस तरह हटाया जाए। आज आतंक के आका इसके लिए दुआ मांग रहे हैं। कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिए कि वह किस टीम से खेल रही है। भारत की टीम से या पाकिस्तान के सरपरस्तों की टीम से...

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के किसानों से इस वादे के साथ वोट मांगा था कि 10 दिन में दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ कर देंगे। वे 10 दिन कब पूरे होंगे, इस बारे में कोई कुछ बताने के लिए तैयार नहीं है।कांग्रेस का एक ही मंत्र है 'साथ आओ, मलाई खाओ'। दिल्ली में नामदार का चेहरा चमकाने के लिए मध्य प्रदेश में प्रसूताओं के लिए भेजे पैसे को ही डकार गए। नोटों से भरे बोरे कांग्रेसियों के पास से निकल रहे हैं। कांग्रेस हर स्तर पर बेईमानी करती है, लेकिन वंशवाद और भ्रष्टाचार यह पूरी ईमानदारी से करती है। 

Posted By: Krishna Bihari Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप