इमरान के बीवी से रिश्ते खराब बताने वाले चैनल पर लगा दस लाख का जुर्माना

निजी जीवन पर ऐसे कार्यक्रम पेश किए जाने पर आपत्ति जताते हुए इमरान ने कहा है कि वह बुशरा बीबी के साथ पूरी तरह से खुश हैं और आखिरी सांस तक उनके साथ रहेंगे।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Apr 2019 10:34 PM (IST) Updated:Sun, 28 Apr 2019 08:24 AM (IST)
इमरान के बीवी से रिश्ते खराब बताने वाले चैनल पर लगा दस लाख का जुर्माना
इमरान के बीवी से रिश्ते खराब बताने वाले चैनल पर लगा दस लाख का जुर्माना

लाहौर, प्रेट्र। पाकिस्तान में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ने एक प्राइवेट टेलीविजन चैनल पर प्रधानमंत्री इमरान खान के वैवाहिक जीवन से संबंधित विवादित कार्यक्रम दिखाने पर दस लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। कार्यक्रम में दावा किया गया था कि इमरान के अपनी तीसरी पत्नी बुशरा बीबी से संबंध खराब हो गए हैं और उनकी शादी जल्द टूटने वाली है।

निजी जीवन पर ऐसे कार्यक्रम पेश किए जाने पर आपत्ति जताते हुए इमरान ने कहा है कि वह बुशरा बीबी के साथ पूरी तरह से खुश हैं और आखिरी सांस तक उनके साथ रहेंगे। रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ने चैनल को निर्देश दिया है कि अपुष्ट कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए सात दिन के भीतर वह अपने देखने वालों से माफी मांगे। माफी प्राइम टाइम के कार्यक्रम के मध्य मांगी जानी चाहिए।

पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी के टीवी शो- नजम सेठी के साथ..में 30 मार्च को चैनल 24 न्यूज पर बताया गया था कि प्रधानमंत्री इमरान के तीसरी बीबी बुशरा से भी संबंध बिगड़ गए हैं। इमरान की कुछ गतिविधियों से बुशरा को सख्त आपत्ति है। कार्यक्रम में सेठी ने दावा किया कि इमरान की मौजूदा शादी भी पूर्व शादियों की तरह टूट जाएगी।

इसके बाद इमरान खान ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्यूलेटरी अथॉरिटी से कार्यक्रम की शिकायत की। शिकायत पर सुनवाई के बाद रेग्यूलेटरी ने उसे उचित माना। चैनल पर दस लाख पाकिस्तानी रुपये का जुर्माना लगाया गया है, जो रेग्यूलेटरी के खाते में जमा होगा।

रेग्यूलेटरी के अनुसार अगर दोनों दंडों पर चैनल कुछ नहीं करता तो नजम सेठी के कार्यक्रम को 30 दिन के लिए रोक दिया जाएगा। लेकिन, सेठी इमरान के वैवाहिक जीवन से संबंधित अपने दावे पर डटे हुए हैं। उन्होंने माफी मांगने का फिलहाल कोई संकेत नहीं दिया है।

chat bot
आपका साथी