WATCH: पाकिस्तान के रेल मंत्री फिर बने हंसी के पात्र, ट्रेन हादसे पर दिए इस बयान से लोग हुए लोटपोट, देखें वीडियो

पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन (Karachi-Rawalpindi Tezgam express) में भीषण आग गई थी। आग इतनी भयंकर थी कि इसमें 74 लोगों को जान गंवानी पड़ी।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Mon, 04 Nov 2019 08:53 AM (IST) Updated:Mon, 04 Nov 2019 12:20 PM (IST)
WATCH: पाकिस्तान के रेल मंत्री फिर बने हंसी के पात्र, ट्रेन हादसे पर दिए इस बयान से लोग हुए लोटपोट, देखें वीडियो
WATCH: पाकिस्तान के रेल मंत्री फिर बने हंसी के पात्र, ट्रेन हादसे पर दिए इस बयान से लोग हुए लोटपोट, देखें वीडियो

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के रेल मंत्री, शेख राशिद अहमद एक बार फिर हंसी के पात्र बने हैं। वह कैमरे पर तो काफी गंभीरता से जवाब देते हैं, लेकिन उनका बयान कब meme में तब्दील हो जाता हैं, इसका पता ही चलता। शेख राशिद का यह लोटपोट करने वाला बयान हाल ही में हुए पाकिस्तान में ट्रेन हादसे पर आया। पाकिस्तानी पत्रकार, नायला इनायत ने हाल ही में मंत्री की एक क्लिप साझा की, जिसमें मंत्री द्वारा विस्फोट के कारण को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने 14 सेकंड की एक क्लिप साझा की, जिसमें वो पूछ रही हैं कि ये क्या कह रहे हैं?

वीडियो में शेख रशीद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'जब आग लगी नाश्ते में और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया।' शेख रशीद के इस बयान से लोग लोटपोट हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स हैरान भी हैं और मजाक भी बना रहे हैं। उनका कहना है कि नाश्ते में कैसे आग लग गई और नाश्ते के फटने के बाद सिलेंडर फटा,बहुत कन्फ्यूजन है।

What is he even saying? pic.twitter.com/RZqeZMWJmy

— Naila Inayat नायला इनायत (@nailainayat) November 1, 2019

एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान है भाई कुछ भी फट सकता हैं, फिलहाल तो ये बंदा सबका दिमाग फाड़ रहा हैं। वहीं, एक दूसरे यूजर ने तो खाने में बम बता दिया, जिससे वो फट गया। हालांकि, इसमें सबसे मजेदार ये था कि जिसमें एक यूजर ने कहा, 'शेख रशीद की बात को सिर्फ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ही समझ सकते हैं।'

Pakistan h bhai kuch bhi phat sakta h

Filhaal to ye banda sabka dimag far rHa h.

— Nishant Kumar (@Nishant24800812) November 2, 2019

He is saying ab main bhi phatne waala hoo🤣

— karizma (@Mirchiey) November 1, 2019

Pakistani minisyrs aise hi bayan dete hai 😅

Naste me aag lagi aur nasta phata aur cylinder bach gaya 🤣 — Ashok Valia (@ashokpvalia) November 1, 2019




अभी कुछ दिन पहले पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन (Karachi-Rawalpindi Tezgam express) में भीषण आग गई। आग इतनी भयंकर थी कि इसमें 74 लोगों को जान गंवानी पड़ी। इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे के पीछे कारण एक व्यक्ति द्वारा ट्रेन में खाना बनाना बताया गया। समाचार एजेंसी आइएएनएस के मुताबिक, यह हादसा गैस सिलेंडर के फटने से हुआ। बताया गया कि एक यात्री गैस सिलेंडर के साथ सवार था। तब इसमें विस्फोट हो गया। ट्रेन में भीषण आग लग गई। जियो टीवी के अनुसार, यात्री ट्रेन के अंदर नाश्ता बना रहा था जिसके कारण आग लग गई।

chat bot
आपका साथी