पाकिस्तान मंत्री फवाद चौधरी ने शादी समारोह में टीवी एंकर को मारा थप्पड़

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के वरिष्ठ नेता फवाद चौधरी ने टीवी एंकर को थप्पड़ मार दिया है। इतना ही नहीं दोनों के बीच हाथापाई भी हुई।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 09:50 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 09:50 AM (IST)
पाकिस्तान मंत्री फवाद चौधरी ने शादी समारोह में टीवी एंकर को मारा थप्पड़
पाकिस्तान मंत्री फवाद चौधरी ने शादी समारोह में टीवी एंकर को मारा थप्पड़

 इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के वरिष्ठ नेता और पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार उन्होंने एक टीवी एंकर को थप्पड़ मारा है। इस बात की पुष्टि भी खुद उन्होंने ही की है। टीवी एंकर ने उन्हें टिकटोक सनसनी हरेम शाह से लिंक किया था जिसपर वह नाराज हो गए और उन्होंने एंकर को थप्पड़ मार दिया। 

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बताया कि अपने कदम का बचाव करते हुए, मंत्री ने रविवार रात एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि वह कुछ भी करने से पहले एक मानव थे। मैं व्यक्तिगत हमलों को बर्दाश्त नहीं करूंगा कि हम सभी इंसान हैं और जब कोई इस तरह के झूठे आरोप लगाएगा, तो वह प्रतिक्रिया देखने को मिलेगी ही।

टीवी एंकर को बताया बेशर्म पत्रकार

पूरे मामले पर मंत्री ने टीवी एंकर मुबाशेर लुकमान को थप्पड़ मारने की घटना के बारे में सोशल मीडिया पर वायरल होने की रिपोर्ट के बाद एक ट्वीट में उन्हें बेशर्म पत्रकार कहा था।

चौधरी ने कैप्शन के साथ एक समाचार लेख को रीट्वीट किया उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मुबाशिर लुकमान जैसे लोगों का पत्रकारिता से कोई लेना-देना नहीं है और उन्हें बेनकाब करना सभी का कर्तव्य है। कहा जा रहा है कि फवाद चौधरी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए फैसलाबाद गए थे। वह पाकिस्तान के कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं से बात कर रहे थे। तभी वह वहां मौजूद टीवी एंकर पहुंचे और उन्होंने पाकिस्तान की विवादस्पद टिकटॉक स्टार हरीम शाह को लेकर फवाद चौधरी से सवाल किया जिससे वह चिढ गए और उन्होंने एंकर को थप्पड़ मार दिया। 

थप्पड़ मारने पर एंकर भी गुस्सा हो गए और देखते ही देखते दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। वहां मौजूद आसपास के लोगों ने किसी तरह से दोनों के अलग कर मामला शांत कराया।

ये भी पढ़ें: न्यूयॉर्क में बजा भारतीय महिलाओं का डंका, अर्चना राव और दीपा अंबेकर जज नियुक्त

chat bot
आपका साथी