सड़क पर डांस करने पर ट्रोल हुई पाकिस्तानी लड़की, शुरू हुआ विवाद; देखें Viral Video

इस्लामाबाद की सड़क पर डांस करने वाली लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में इस्लामाबाद पुलिस को टैग कर कार्रवाई करने की भी मांग की गई ।

By Monika MinalEdited By: Publish:Fri, 20 May 2022 03:01 PM (IST) Updated:Fri, 20 May 2022 03:01 PM (IST)
सड़क पर डांस करने पर ट्रोल हुई पाकिस्तानी लड़की, शुरू हुआ विवाद; देखें Viral Video
सड़क पर डांस करने पर ट्रोल हुई पाकिस्तानी लड़की, शुरू हुआ विवाद

नई दिल्ली, एएनआइ। न किसी को नुकसान पहुंचाया न ही किसी का शोषण किया, मात्र एक डांस के कारण पाकिस्तान की लड़की ट्विटर पर ट्रोल हो गई। इसके वायरल वीडियो पर कमेंट्स के भरमार लग गए। दरअसल एक लड़की इस्लामाबाद में सार्वजनिक जगह पर डांस करती देखी गई। इस वीडियो को ट्विटर पर इस्लामाबाद पुलिस अधिकारी को टैग करके पोस्ट किया गया और जरूरी कार्रवाई करने की गुजारिश की है। इस वीडियो पर कमेंट करने वाले यूजर्स बंटे हुए हैं। इनमें से कुछ यूजर्स वीडियो को नेगेटिव देख रहे हैं तो कुछ को इसमें गलत नजर नहीं आ रहा है।

⚠️🔴 A girl doing pole dance at I-8 Markaz, Islamabad - Where is the management? CC: @dcislamabad pic.twitter.com/evcRLg9iSz— Showbiz & News (@ShowbizAndNewz) May 16, 2022

टैग किए जाने के तुरंत बाद इस्लामाबाद पुलिस ने जवाब दिया। इसने वीडियो को तीन दिन पुराना बताया और कहा कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं। वहीं कुछ यूजर्स ने इस बयान पर गुस्सा और नाराजगी प्रकट कर कहा कि उसकी मानसिक स्थिति खराब नहीं है बल्कि लोगों की मानसिकता खराब है। कमेंट करने वाले यूजर्स का एक समूह इसे सामान्य घटना मानता है। इनका कहना है कि लड़की पूरी तरह नार्मल है, उसने केवल सार्वजनिक जगह पर डांस किया है, किसी को नुकसान नहीं पहुंचाई।

chat bot
आपका साथी