Pakistan Accident : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में पिकअप ट्रक के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार पिछले महीने की शुरुआत में खानपुर तहसील में एक बस के खाई में गिरने से पांच यात्रियों की मौत हो गई और 19 घायल हो गए थे। कथित तौर पर उत्तरी पाकिस्तान के पहाड़ी जिलों में अधिकांश लिंक सड़कें हाल की बारिश से बुरी तरह प्रभावित हुई हैं जिसके कारण उन सड़कों पर यात्रा करना कठिन और खतरनाक हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: Narender Sanwariya Publish:Fri, 29 Mar 2024 02:04 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 02:04 AM (IST)
Pakistan Accident : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में पिकअप ट्रक के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत
पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में पिकअप ट्रक के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत (File Photo)

एएनआई, पाकिस्तान। पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा के बुनेर में एक पिकअप ट्रक के खाई में गिरने से गुरुवार को एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। ट्रक में सवार आठ यात्रियों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, रेस्क्यू 1122 के प्रवक्ता नियाज मुहम्मद खान ने कहा कि पिकअप ट्रक बुनेर के सावरी इलाके से शांगराय कंडाओ की ओर जा रहा था, तभी यह घातक दुर्घटना हुई।

उन्होंने कहा कि पांच महिलाओं, दो बच्चों और एक पुरुष सहित मृतकों के शवों को शांगराई कांडाव में उनके घरों में ले जाया गया। रेस्क्यू 1122 के अधिकारी के अनुसार, चालक ने या तो स्टीयरिंग व्हील पर नियंत्रण खो दिया होगा या पिकअप में कोई तकनीकी खराबी आई होगी, जिसकी वजह से गाड़ी 1600 फुट गहरी खाई में गिर गई।

डॉन के अनुसार, प्रवक्ता ने मृतकों की पहचान शांगराय कंडाओ के शाही गांव के निवासियों के रूप में की है। उपविभागीय पुलिस अधिकारी अमजद खान ने कहा कि गुल बंदाई पुलिस स्टेशन में प्रारंभिक रिपोर्ट दर्ज की गई है और आगे की जांच शुरू की जाएगी। अमजद खान ने कहा कि शव रिश्तेदारों को सौंप दिए गए हैं।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने की शुरुआत में खानपुर तहसील में एक बस के खाई में गिरने से पांच यात्रियों की मौत हो गई और 19 घायल हो गए थे। कथित तौर पर, उत्तरी पाकिस्तान के पहाड़ी जिलों में अधिकांश लिंक सड़कें हाल की बारिश से बुरी तरह प्रभावित हुई हैं, जिसके कारण उन सड़कों पर यात्रा करना कठिन और खतरनाक हो गया है।

chat bot
आपका साथी