म्यूनिख में भारतीय की चाकू मारकर हत्या, लोगों ने सुषमा स्‍वराज से पूछा सवाल

सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके बताया कि म्यूनिख के निकट हुए इस हमले में पति प्रशांत बासारूर की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी स्मिता घायल हो गई हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 30 Mar 2019 08:54 PM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2019 09:10 PM (IST)
म्यूनिख में भारतीय की चाकू मारकर हत्या, लोगों ने सुषमा स्‍वराज से पूछा सवाल
म्यूनिख में भारतीय की चाकू मारकर हत्या, लोगों ने सुषमा स्‍वराज से पूछा सवाल

नई दिल्ली, प्रेट्र। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बताया है कि जर्मनी के म्यूनिख में एक आव्रजक ने एक भारतीय नागरिक की चाकू मारकर हत्या कर दी है और उसकी पत्नी को घायल कर दिया है। शनिवार को सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके बताया कि म्यूनिख के निकट हुए इस हमले में पति प्रशांत बासारूर की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी स्मिता घायल हो गई हैं।

प्रशांत के भाई को जर्मनी भेजने का प्रबंध किया जा रहा है। इस साहसी परिवार के प्रति मेरी दिल से संवेदनाएं हैं। स्वराज ने बताया कि मैंने म्यूनिख में मौजूद भारतीय अधिकारियों से कहा है कि दंपती के दोनों बच्चों का ध्यान रखें।

यूजर ने सुषमा से पूछा-इतनी संवेदनशील क्यों हैं?
इस दौरान ट्विटर पर एक यूजर ने सुषमा स्वराज से पूछा, 'आप भाजपा की सबसे ज्यादा संवेदनशील नेता क्यों हैं?' तो इसके जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'क्योंकि मैं विदेश में मौजूद भारतीयों और उनसे जुड़े मामलों की चौकीदारी कर रही हूं।'

अधिकांश भाजपा नेताओं ने नाम के आगे लगाया चौकीदार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले 'मैं भी चौकीदार' अभियान की शुरुआत की। इसके बाद अधिकांश भाजपा नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री ने यह अभियान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' के नारे के विरोध में शुरू किया है।

chat bot
आपका साथी