हास्‍य कलाकार लुईस पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप, कलाकार ने स्‍वीकार की गलती

लुइस सी के पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए जिसपर लुईस ने प्रतिक्रिया देते हुए सच बताया है।

By Monika MinalEdited By: Publish:Sat, 11 Nov 2017 12:22 PM (IST) Updated:Sat, 11 Nov 2017 12:22 PM (IST)
हास्‍य कलाकार लुईस पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप, कलाकार ने स्‍वीकार की गलती
हास्‍य कलाकार लुईस पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप, कलाकार ने स्‍वीकार की गलती

न्‍यूयार्क (जेएनएन)। हास्‍य कलाकार लुइस सी के पर यौन उत्‍पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। पांच युवतियों द्वारा यह आरोप लगाया गया है जिसे सच कहते हुए लुइस ने अपनी गलती स्‍वीकार की। पांच युवतियों ने साहस दिखाते हुए कहा कि लुइस के साथ कई ऐसी घटनाएं हुई जो उन्‍हें विचलित करती हैं। न्‍यूयार्क टाइम्‍स में छपे एक आर्टिकल के अनुसार, लुईस सीके ने गुरुवार को छपे एक आर्टिकल पर प्रतिक्रिया दी और खुद पर महिलाओं द्वारा लगाए गए आरोपों को सच बताया।

न्‍यूयार्क टाइम्‍स के प्रकाशित रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए हास्‍य कलाकार लुईस ने कहा, ‘ये कहानियां सच हैं।‘ लुर्इस पर महिलाओं ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। पांच महिलाओं ने आरोप लगाया कि लुइस सी के ने उनके सामने अनुचित व्यवहार किया। न्यूयार्क टाइम्स के अनुसार, डाना मिन गुडमैन, एब्बी शचनेर, रेबेक्का कोरी और जुलिया वोलोव ने आरोप लगाया कि वर्ष 2002 में लुईस सी के ने उन्हें होटल के कमरे में बुलाया और उनके सामने आपत्तिजनक व्‍यवहार किया। पहचान उजागर न करने की शर्त पर पांचवीं महिला ने भी इस आरोप की पुष्‍टि की है।

जिसके बाद लुईस ने बयान देते हुए इस आरोपों को स्‍वीकार किया और परिजनों से इसके लिए माफी भी मांगी। उन्‍होंने कहा, ‘मेरा करियर काफी अच्‍छा रहा है, मैंने जो चाहा वह कहा। अब मैं इसको छोड़ रहा हूं।‘

यह भी पढ़ें: 2013 में रूस की यात्रा के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के लिए था युवतियों का ऑफर

chat bot
आपका साथी