ह्यूस्टन क्लब में देर रात गोलीबारी तीन लोगों की मौत, एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल

टेक्सास शहर के ह्यूस्टन में एक मिडटाउन क्लब में देर रात गोलीबारी हुई। इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे कुछ देर पहले एक पुलिस अधिकारी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 02:49 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 02:49 PM (IST)
ह्यूस्टन क्लब में देर रात गोलीबारी तीन लोगों की मौत, एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल
ह्यूस्टन के क्लब में देर रात हुई गोलीबारी।

ह्यूस्टन, रायटर। टेक्सास शहर के ह्यूस्टन में एक मिडटाउन क्लब में देर रात गोलीबारी हुई। इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि इससे कुछ ही देर पहले ऐसी ही एक घटना घटी थी जिसमें एक पुलिस अधिकारी को सिर से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 चेनेवार्ट स्ट्रीट के 2100 ब्लॉक में हुई घटना

ट्विटर पर मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि शहर के चेनेवार्ट स्ट्रीट के 2100 ब्लॉक में रात के हमले के बाद घायल आदमी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने तुरंत कोई विवरण जारी नहीं किया और न ही टिप्पणियों के अनुरोधों का जवाब दिया। मीडिया ने कहा कि बंदूक के साथ एक व्यक्ति ने क्लब में प्रवेश किया और रात 10 बजे से पहले ही आग लगा दी।

फिलहाल, कितने लोगों ने दिया घटना को अंजाम स्पष्ट नहीं

समाचार प्रसारक सीबीएस के एक सहयोगी ने अधिकारियों के हवाले से कहा कि कई बंदूकधारी इसमें शामिल हो सकते हैं,  इसमें कहा गया है कि अगर फिलहाल, किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है इसलिए ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि इसमें कितने लोग शामिल हो सकते हैं। शहर के पुलिस प्रमुख ने कहा कि इससे पहले, दक्षिण-पश्चिम ह्यूस्टन के एक अपार्टमेंट में अशांतिपूर्ण कॉल का जवाब देने वाले बल के एक 41 वर्षीय बुजुर्ग को कई बार गोली मारी गई और उसकी मौत हो गई, जबकि इसी घटना में एक अन्य अधिकारी को गोली लगी।

वहीं, दूसरी तरफ मंगलवार को ह्यूस्टन के एक पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी गई थी और एक अन्य अधिकारी घायल हो गया था। दरअसल, पारिवारिक हिंसा के चलते ये घटना हुई थी।

ये भी पढ़ेें: संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान पर भारत का हमला, कहा- आत्मनिर्णय के सिद्धांत का जानबूझकर किया जा रहा दुरुपयोग

chat bot
आपका साथी