कोलंबियाई नरसंहार के 20 साल बाद हथियारबंद महिला को लेकर अमेरिकी में खौफ

अमेरिका के कोलोराडो में पुलिस ने मंगलवार को एक महिला से धमकी मिलने के बाद 20 स्कूलों में अलर्ट जारी किया गया।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 08:30 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 08:30 AM (IST)
कोलंबियाई नरसंहार के 20 साल बाद हथियारबंद महिला को लेकर अमेरिकी में खौफ
कोलंबियाई नरसंहार के 20 साल बाद हथियारबंद महिला को लेकर अमेरिकी में खौफ

लॉस एंजिलस, पीटीआई। कोलंबियाई हाई स्कूल हत्याकांड के लगभग दो दशक बाद, अमेरिकी राज्य कोलोराडो में पुलिस ने मंगलवार को अलर्ट जारी किया। अधिकारियों के मुताबिक एक महिला से धमकी मिलने के बाद ये अलर्ट जारी किया गया।

पुलिस का कहना है कि महिला के पास हथियार है और वह बेहद खतरनाक मानी जाती है। एफबीआई और स्थानीय पुलिस ने संदिग्ध की पहचान सोल पेस(18) के रूप में की है। धमकी के बाद डेनवर में 20 से ज्यादा स्कूलों को अलर्ट पर रहने का निर्दश दिया है, साथ ही स्कूलों को सुरक्षा के उपायों को बढ़ाने के लिए भी कहा गया है।

कोलोराडो शिक्षा विभाग ने कहा है कि धमकी के बाद खतरे को देखते हुए डेनवर मेट्रो क्षेत्र में सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया है। जेफरसन काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कहा है कि संदिग्ध महिला सोल पेस कोलोराडो से डेनवर आई है। पुलिस के मुताबिक उसके पास हथियार है और वह बेहद खतरनाक है। शेरिफ कार्यालय ने संदिग्ध की दो तस्वीरें भी जारी की हैं।

बता दें कि 20 अप्रैल, 1999 को लिटलटन के कोलंबियन हाई स्कूल में एरिक हैरिस और डायलन क्लेबॉल्ड ने 12 साथी छात्रों और एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या करने के बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली थी।

chat bot
आपका साथी