मायुम की ओर से होली मिलन समारोह

संवाद सूत्रकालियागंज मारवाड़ी युवा मंच कालियागंज शाखा की ओर से शनिवार को होली मिलन समार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Mar 2020 08:30 PM (IST) Updated:Sun, 15 Mar 2020 06:26 AM (IST)
मायुम की ओर से होली मिलन समारोह
मायुम की ओर से होली मिलन समारोह

संवाद सूत्र,कालियागंज:

मारवाड़ी युवा मंच, कालियागंज शाखा की ओर से शनिवार को होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन स्थानीय मारवाड़ी पट्टी स्थित हनुमान भवन परिसर में शनिवार को किया गया। इस कार्यक्रम में समाज के सैकड़ों लोग उपस्थित होकर समारोह का लुफ्त उठाया।

इस अवसर पर मायुम के सदस्यों ने उपस्थित लोगों को होली की शुभकामनाएं देकर स्वागत किया, कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई। तत्पश्चात समाज के छोटे बड़े बच्चो द्वारा हास्य व्यंग, कविता पाठ के अलावा नृत्य संगीत की प्रस्तुति की गई ।

वकं कार्यकर्म के दौरान राम रतन लोहिया, ओम जोशी, जगदीश तापड़िया, पवन झवर,श्याम सोनी के नेतृत्व में स्थानीय कलाकारों द्वारा होली के लोकगीतों को चंग की थाप पर गाकर उपस्थित लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में विशेष रूप से आमंत्रित गंगारामपुर के राजस्थानी लोक संगीत कलाकारों ने भी कार्यक्रम में पधार कर रंगारंग कार्यक्त्रम की प्रस्तुति कर कार्यक्रम में चार चाद लगा दिया। कार्यक्रम के दौरान स्वरुचि भोज की व्यवस्था की गई थी, जिसका लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में नारायण एवं गोपाल करनानी, पंकज बरडिया, मयंक जैन, मुकेश जाजू, अजय अग्रवाल, गणेश अग्रवाल, किशन गोपाल, शुभम एवं मोहित तापडीया, बंटी महेश्वरी, संदीप पेडिवाल, अमित केडिया, विजय रुगंता समेत सभी मायुम सदस्यों ने सराहनीय भूमिका निभाई, उपस्थित लोगों ने जमकर आयोजन की तारीफ कर सदस्यों धन्यवाद दिया।

फोटो: मायुम के पदाधिकारी व सदस्य

chat bot
आपका साथी