झालदा में हाथियों ने मकान तोड़ा

जासं पुरुलिया पुरुलिया जिले के झालदा थाना क्षेत्र स्थित पुस्ति गांव में पांच हाथियों के झुंड

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 01:24 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:12 AM (IST)
झालदा में हाथियों ने मकान तोड़ा
झालदा में हाथियों ने मकान तोड़ा

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिले के झालदा थाना क्षेत्र स्थित पुस्ति गांव में पांच हाथियों के झुंड ने जमकर उत्पात मचाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाथियों के दल में एक बच्चा हाथी भी है। लोगों ने बताया कि झारखंड के ‌र्स्वणरेखा नदी होते हुए हाथी पुस्ति गांव में पहुंचे जहां एक मकान को तोड़ने के बाद कई एकड़ खेत में लगी सब्जी की फसल को रौंद दी। इधर, डीएफओ राम प्रसाद वादना ने बताया कि हाथियों को क्षेत्र से भगाने का प्रयास किया जा रहा है। क्षतिपूर्ति का आकलन करने के बाद पीड़ितों को मुआवजा दिया जाएगा।

-------------------

झालदा में अवैध चुल्लू के साथ एक गिरफ्तार

जासं, पुरुलिया : झालदा थाना क्षेत्र के हेंटजारगो गांव में छापामारी कर पुलिस ने रविवार को अवैध चुल्लू (देसी शराब) के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी देते हुए आबकारी विभाग के झालदा सर्किल प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम शिवप्रसाद महतो है उसके पास से 15 लीटर चुल्लू बरामद किया गया है।

---------------

ट्रेलर की ठोकर से तीन मकान क्षतिग्रस्त

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया जिले के रघुनाथपुर ब्लॉक कार्यालय के पास आसानसोल से पुरुलिया जा रही अनियंतित्रत ट्रेलर ने डिवाइडर तोड़कर तीन मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन गृहस्वामियों को काफी नुकसान हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर को जब्त कर ली है। जबकि चालक मौके से फरार हो गया है।

chat bot
आपका साथी