बोलेरो-डंपर के भिड़त में पांच की दर्दनाक मौत

-वैष्णव नगर थाना के 16 माइल इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर हुई वारदात -वीरभूम जिला के रामप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 04:17 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 04:17 PM (IST)
बोलेरो-डंपर के भिड़त में पांच की दर्दनाक मौत
बोलेरो-डंपर के भिड़त में पांच की दर्दनाक मौत

-वैष्णव नगर थाना के 16 माइल इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर हुई वारदात

-वीरभूम जिला के रामपुर हाट इलाके में निमंत्रण पर गये थे मुरली प्रसाद का परिवार

संवाद सूत्र, मालदा : मालदा जिला के इंगलिश बाजार थाना के 17 नंबर वार्ड के बीबी ग्राम पंचायत इलाके के निवासी व्यवसायी मुरली प्रसाद का परिवार मंगलवार की अहले सुबह एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। चालक सहित परिवार की चार लोगों के दर्दनाक मौत से इलाके में शोक का माहौल है। प्रसाद परिवार सोमवार रात को वीरभूम जिला के रामपुर हाट इलाके में अपने रिश्तेदार यहां आयोजित उत्सव में शामिल होने के लिए गये थे। रिश्तेदार के घर से मालदा लौटने के दौरान वैष्णव नगर थाना के राष्ट्रीय राजमार्ग 34 के 16 माइल इलाके में बोलेरो और डंपर की जोरदार भिड़त हो गई। टक्कर ऐसी थी कि बोलेरो का पुर्जा-पुर्जा निकल गया। घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई। बाकी तीनों लोगों की मौत स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में हुई। इस दुर्घटना के बाद से डंपर चालक व खलासी फरार है।

पुलिस ने बताया कि इस सड़क दुर्घटना में मुरली प्रसाद(68), कौशल्या प्रसाद(62), राकेश प्रसाद(43), अमित प्रसाद(33) और गाड़ी चालक संजय मंडल(31) की मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त दोनों गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। फरार चालक व खलासी की तलाश जारी है। इसे लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घंटों सड़क जाम की स्थिति देखी गई। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से स्थिति नियंत्रित हुई।

मृतक मुरली प्रसाद के नाती कौशिक प्रसाद ने बताया कि हमारा पूरा परिवार इस सड़क हादसा में गुजर गया। दादा-दादी, चाचा, भैया सबको हमने खो दिया। दूसरी ओर वार्ड पार्षद शुभमय बसु ने बताया कि इसकी सूचना मिलते ही मैं प्रसाद जी के घर गया था। इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ है। इस दुर्घटना से पूरे इलाके में मातम व शोक का माहौल है।

कैप्शन : क्षतिग्रस्त बोलेरो कार

chat bot
आपका साथी