मालदा के इंग्लिशबाजार में बहू ने पिटाई कर सास को घर से निकाला

मालदा के इंग्लिश बाजार के विद्यासागर पल्ली में 80 साल की जुगलबाला सरकार को उनकी बहू ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। उनको मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

By Edited By: Publish:Sat, 24 Nov 2018 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 24 Nov 2018 05:58 PM (IST)
मालदा के इंग्लिशबाजार में बहू ने पिटाई कर सास को घर से निकाला
मालदा के इंग्लिशबाजार में बहू ने पिटाई कर सास को घर से निकाला
मालदा [संवादसूत्र]। मालदा के इंगलिश बाजार नगरपालिका के विद्यासागर पल्ली में 80 साल की वृद्धा जुगलवाला कर्मकार को बहू ने घर से निकाल दिया। आरोप है कि उनकी बहू वंदना कर्मकार उनको शारीरिक रूप से प्रताड़ित करती थी। इस घटना से स्थानीय लोग काफी गुस्से में हैं। इंग्लिश बाजार थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि जुगलवाला कर्मकार के पति का बहुत पहले स्वर्गवास हो गया। उनके दो बेटे हैं। एक बेटा दूसरे राज्य में काम करता है और दूसरा बेटा गोविंद दास की कुछ साल पहले मौत हो गई। इसके बाद से जुगलवाला अपनी बहू के साथ रहती थी, लेकिन बहू उनके साथ मारपीट करती थी। शनिवार को बहू ने सास को बुरी तरह पीटा और घर से निकाल दिया। सड़क किनारे बैठी वृद्ध महिला को रोते-कराहते देखकर राहगीरों ने कारण जानना चाहा तो उन्होंने बताया कि उनको घर से निकाल दिया गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी इंगलिश बाजार थाना पुलिस को दी। इसके बाद उनको मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इलाके के जयंत दास ने बताया कि हम चाहते है कि वृद्धा महिला को पूरे सम्मान के साथ रखा जाए। आरोपित बहू को सजा मिलनी चाहिए। मौखिक शिकायत के आधार पर इंगलिश बाजार थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
chat bot
आपका साथी