बैग से 19 देशी बम बरामद होने से इलाके में हड़कंप

-हिंसा फैलाने के लिए कांग्रेस ने बम को छिपा कर रखा था : मोयज्जम हुसैन -हिंसा की राजनीति

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 06:23 PM (IST)
बैग से 19 देशी बम बरामद होने से इलाके में हड़कंप
बैग से 19 देशी बम बरामद होने से इलाके में हड़कंप

-हिंसा फैलाने के लिए कांग्रेस ने बम को छिपा कर रखा था : मोयज्जम हुसैन

-हिंसा की राजनीति तृणमूल करती है : नरेंद्र नाथ तिवारी

संवाद सूत्र, मालदा : मालदा के वैष्णव नगर थाना के साहा बागान चक गांव में एक बैग में भर्ती बम मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। इसकी सूचना मिलते ही वैष्णव नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तृणमूल ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने इलाके में आतंक व हिंसा फैलाने के लिए बम छिपा कर रखा था। गौरतलब है कि पंचायत चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को जीत मिली थी। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता रफिकुल शेख ने बताया कि इलाके में संत्रास फैलाना चाहती है। मेरे घर के पास बांस बागान से चार बैग थे। एक बाइक में 19 देशी बम मिले। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वैष्णव नगर थाने को दी।

तृणमूल जिला अध्यक्ष मोयज्जम हुसैन ने बताया कि पंचायत चुनाव हारने के कारण कांग्रेस खलबला गई है। चुनाव के बाद इलाके में हिंसा फैलाना चाह रही है।

इस संबंध कांग्रेस के जिला महासचिव नरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि कांग्रेस हिंसा की राजनीति नहीं करती। यह सब तृणमूल का काम है। खुद बम छिपा कर रखी थी। बरामद होने के बाद दूसरे पर आरोप मढ़ रही है। वोट लूट तो तृणमूल ने किया था। इससे बड़ा और क्या सबूत हो सकता है। पंचायत चुनाव में खुले आम हिंसा और गुंडागर्दी का नाच सबने देखा है।

chat bot
आपका साथी