चलती ट्रेन में महिला से बदसलूकी, पीड़िता ने घटना को फेसबुक लाइव कर जीआरपी के पास दर्ज कराई शिकायत

28 साल की पीड़िता कोलकाता के बेहला इलाके में रहने वाली है। वह किसी काम से फुलिया गई थी। शाम 6.30 बजे वहां काम पूरा करके ट्रेन से लौट रही थी। महिला थकी हुई थी इसलिए ट्रेन में सो गई थी। वह ट्रेन की महिला बोगी में ही चढ़ी थी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 11:32 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 11:32 PM (IST)
चलती ट्रेन में महिला से बदसलूकी, पीड़िता ने घटना को फेसबुक लाइव कर जीआरपी के पास दर्ज कराई शिकायत
पीड़िता ने घटना को फेसबुक लाइव कर जीआरपी के पास दर्ज कराई शिकायत

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : चलती ट्रेन में महिला से बदसलूकी का मामला सामने आया है। शांतिपुर के फुलिया से सियालदह लौटते समय लोकल ट्रेन में शुक्रवार को यह घटना घटी। पीड़िता ने घटना को फेसबुक लाइव कर दिया, जिससे उस व्यक्ति की तस्वीर सबके सामने आ गई। इसके बाद सियालदह स्टेशन पहुंचकर पीड़िता ने जीआरपी के पास मामले की शिकायत दर्ज कराई। जीआरपी ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 28 साल की पीड़िता कोलकाता के बेहला इलाके में रहने वाली है। वह किसी काम से फुलिया गई थी। शाम 6.30 बजे वहां काम पूरा करके वह लोकल ट्रेन से लौट रही थी। महिला काफी थकी हुई थी इसलिए ट्रेन में सो गई थी। वह ट्रेन की महिला बोगी में ही चढ़ी थी। अचानक किसी के गलत तरीके से स्पर्श करने से उसकी नींद खुल गई। उसने देखा कि उसके सामने एक व्यक्ति खड़ा है।

प्रतिवाद करने पर व्यक्ति ने उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया उसने उसे धमकाकर उसके पास मौजूद रुपये देने को कहा और महिला के गले में मौजूद चेन को छीनने की भी कोशिश की। महिला ने बुद्धि का इस्तेमाल करते हुए फेसबुक लाइव कर दिया, जिससे वह व्यक्ति पीछे हट गया और सियालदह स्टेशन आते ही वह उतरकर भाग गया। इसके बाद महिला सीधे जीआरपी के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

वहीं दूसरी तरफ एक छात्रा की आपत्तिजनक तस्वीर खींचकर उसे इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर दो लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। बड़ाबाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी