Ram Navami Violence : बंगाल में रामनवमी पर हिंसा, जुलूस पर हमले में 20 घायल; खुलेआम हुई लूटपाट

बंगाल में रामनवमी फिर हिंसा हुई है। मुर्शिदाबाद जिले के शक्तिपुर में बुधवार शाम रामनवमी के जुलूस पर कथित तौर पर बम फेंकने की घटना प्रकाश में आई है। इस घटना में 20 लोग जख्मी हो गए जिसमें एक महिला व दो बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कथित तौर पर कई दुकानों में खुलेआम लूटपाट की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav Atrey Publish:Wed, 17 Apr 2024 11:20 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 12:57 AM (IST)
Ram Navami Violence : बंगाल में रामनवमी पर हिंसा, जुलूस पर हमले में 20 घायल; खुलेआम हुई लूटपाट
मुर्शिदाबाद के शक्तिपुर में रामनवमी के जुलूस पर फेंके गए बम। (फोटो, एक्स)

HighLights

  • मुर्शिदाबाद के शक्तिपुर में रामनवमी के जुलूस पर फेंके गए बम
  • माणिक्यहार इलाके में कई दुकानों में खुलेआम लूटपाट
  • घायलों में एक महिला व दो बच्चे भी शामिल

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता। बंगाल में रामनवमी फिर हिंसा हुई है। मुर्शिदाबाद जिले के शक्तिपुर में बुधवार शाम रामनवमी के जुलूस पर कथित तौर पर बम फेंकने की घटना प्रकाश में आई है। इस घटना में 20 लोग जख्मी हो गए, जिसमें एक महिला व दो बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज और अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कथित तौर पर कई दुकानों में खुलेआम लूटपाट की गई है।

रामनवमी जुलूस के दौरान शक्तिपुर के अलावा जिले के माणिक्यहार इलाके में भी हमला किया गया। माणिक्यहार इलाके में कई दुकानों में लूटपाट की गई है। उपद्रवियों पर रामनवमी जुलूस पर हमला करने का आरोप है। शक्तिपुर में घर की छत से उपद्रवियों ने जुलूस पर पथराव शुरू कर दिया। इतना ही नहीं जुलूस को निशाना बनाकर बम भी फेंके गए।

गंभीर रूप से घायल एक महिला को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। बाकी को स्थानीय कर्णसुबर्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं। इलाके में बेहद तनाव की स्थिति है। भारी संख्या में केंद्रीय बल तैनात कर दिए गए हैं। हालांकि, इस मामले में अभी तक पुलिस का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी