West Bengal Politics : तृणमूल और गोजमुमो के गुरूंग गुट ने मेरे काफिले पर हमले की रची साजिश : दिलीप घोष

पहाड़ और डुआर्स में पैसे बांट कर तृणमूल व गुरुंग गुट प्रभाव बढ़ाने की कोशिश में है। घोष ने संवाददाताओं से कहा कि पवर्ततीय क्षेत्र की तीन विधानसभा सीटों को देखते हुए तृणमूल ने अब उन ताकतों से हाथ मिला लिया है जिन्हें उसने कभी राष्ट्र विरोधी करार दिया था।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 06:20 PM (IST)
West Bengal Politics : तृणमूल और गोजमुमो के गुरूंग गुट ने मेरे काफिले पर हमले की रची साजिश : दिलीप घोष
भाजपा नेतृत्व ने तृणमूल कांग्रेस पर पहाड़ी और मैदानी क्षेत्रों में आतंक फैलाने का भी आरोप लगाया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में अपने काफिले पर पथराव के एक दिन बाद शुक्रवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (गोजमुमो) के बिमल गुरुंग गुट के सदस्यों ने उन पर हमले की साजिश रची थी। घोष ने संवाददाताओं से कहा कि पवर्ततीय क्षेत्र की तीन विधानसभा सीटों को देखते हुए तृणमूल ने अब उन ताकतों से हाथ मिला लिया है जिन्हें उसने कभी राष्ट्र विरोधी करार दिया था। 

पार्टी पर्वतीय और डुआर्स क्षेत्रों में पैसे बांट रही है

उन्होंने यह भी दावा किया कि ममता नीत पार्टी पर्वतीय और डुआर्स क्षेत्रों में पैसे बांट रही है, ताकि वहां उसके प्रभाव और आधार में वृद्धि हो सके। घोष ने कहा कि यह सभी पूर्व नियोजित (काफिले पर हमला) था। तृणमूल नेतृत्व को इसकी जानकारी थी और पुलिस ने इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। भाजपा नेतृत्व ने तृणमूल कांग्रेस पर पहाड़ी और मैदानी क्षेत्रों में आतंक फैलाने का भी आरोप लगाया। 

...हम सड़कों पर उतरते रहेंगे। लोग हमारे साथ हैं 

घोष ने जोर दिया कि हमारे कार्यकर्ता भयभीत नहीं हैं ... हम डरे हुए नहीं हैं। हम सड़कों पर उतरते रहेंगे। लोग हमारे साथ हैं। हम सुनिश्चित करेंगे कि वे स्वतंत्र रूप से मतदान कर सकें। उन्होंने कहा कि भाजपा के कई राष्ट्रीय नेताओं ने इस घटना के बाद हालचाल पूछा। इस घटना में उनका वाहन आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था। 

जयगांव में घोष के काफिले पर पथराव किया था 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया टिप्पणी 'मौत के खेल से मत नहीं मिल सकता’ का जिक्र करते हुए प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री की टिप्पणी के एक दिन बाद पूर्व मेदिनीपुर में हमारे एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी और मेरे काफिले पर हमला किया। ये अच्छे संकेत नहीं हैं। पुलिस के अनुसार गुरुवार अलीपुरद्वार जिले के जयगांव इलाके में घोष के काफिले पर पथराव किया था और काले झंडे दिखाए थे।

chat bot
आपका साथी