तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की कुछ लोगों ने गोली मारकर की हत्या

दक्षिण 24 परगना जिले के कुलतली थानांतर्गत जालाबेड़िया इलाके में रविवार रात एक तृणमूल कार्यकर्ता की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 25 Feb 2019 12:27 PM (IST) Updated:Mon, 25 Feb 2019 12:27 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की कुछ लोगों ने गोली मारकर की हत्या
तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की कुछ लोगों ने गोली मारकर की हत्या

जागरण संवाददाता, बारुईपुर।  दक्षिण 24 परगना जिले के कुलतली थानांतर्गत जालाबेड़िया इलाके में रविवार रात एक तृणमूल कार्यकर्ता की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम सुरत मंडल(45) था। बताया जा रहा है कि रविवार रात सुरत जालाबेड़िया के एक चाय की दुकान में चाय पी रहे थे।

चाय दुकान से जैसे ही सुरत बाहर निकले, उसी समय दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर कुल छह लोग आये और उन्हें गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुरत को एक के बाद एक तीन गोलियां मारी गयी जिनमें दो गोलियां सुरत के शरीर में लगी। रक्त रंजित हालत में सुरत मौके पर ही गिर पड़े।

आशंकाजनक हालत में सुरत को कुलतली के जामतल्ला अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

कुलतली ब्लॉक के तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश मंडल ने बताया कि सुरत स्थानीय तृणमूल युवा कांग्रेस का सदस्य था। वहीं पुलिस का कहना है कि सुरत के खिलाफ कुलतली और जयनगर थाने में कई गम्भीर मामले दर्ज हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के कान और छाती में दो गोलियां लगी हैं। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किए गए हैं। पुलिस हमलावरों के तलाश में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी