तृणमूल कांग्रेस ने कहा- दिखाने के लिए कुछ नहीं होने पर भाजपा व्यक्तिगत हमले कर रही है

तृणमूल कांग्रेस के नेता व पार्टी के बीरभूम जिला अध्यक्ष अणुब्रत मंडल ने भाजपा को ‘बंगाल में सबसे बड़ा वायरस’ कहा है। वहीं उनके बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार करते हुए कहा कि राज्य में सत्तासीन दल के दिन अब गिनती के रह गए हैं।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 08:30 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 08:30 AM (IST)
तृणमूल कांग्रेस ने कहा- दिखाने के लिए कुछ नहीं होने पर भाजपा व्यक्तिगत हमले कर रही है
तृणमूल प्रवक्ता ने कहा, राज्य में विकास के काम पर होनी चाहिए चर्चा

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि भाजपा पार्टी के नेताओं और खास तौर पर एक युवा सांसद पर व्यक्तिगत हमले और चरित्र हनन में लगी है क्योंकि केंद्र की जन विरोधी नीतियों के कारण उसके पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है। पार्टी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि तृणमूल राजनीति में व्यक्तिगत हमलों के पक्ष में नहीं है।

उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि राज्य में विकास के काम पर चर्चा होनी चाहिए। भाजपा के पास क्योंकि इस बारे में बात करने के लिए कुछ है नहीं इसलिए वह नकारात्मक बयानों, अशांति पैदा करने और सबसे निंदनीय व्यक्तिगत हमलों तथा चरित्र हनन में लगी है।” घोष ने कहा कि किसी के खिलाफ व्यक्तिगत हमले नहीं होने चाहिए क्योंकि इसके दूसरे परिणाम हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को तृणमूल के युवा नेता और दो बार के सांसद पर व्यक्तिगत हमला किया। तृणमूल प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा युवा नेता पर हमला इसलिए कर रही है क्योंकि वह उनसे डर रही है। घोष ने तृणमूल के युवा नेता का नाम लिए बगैर कहा, “कैलाश विजयवर्गीय भाइपो के बारे में बात कर रहे थे। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि ऐसे संबोधनों का इस्तेमाल करने के बजाए वह उस व्यक्ति का नाम लें। या तो आप उस व्यक्ति का नाम लीजिए या झूठ फैलाना बंद कीजिए।”

बंगाल में सबसे बड़ा वायरस है भाजपा :तृणमूल कांग्रेस नेता

दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी के बीरभूम जिला अध्यक्ष अणुब्रत मंडल ने भाजपा को ‘बंगाल में सबसे बड़ा वायरस’ कहा है। वहीं उनके बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार करते हुए कहा कि राज्य में सत्तासीन दल के दिन अब गिनती के रह गए हैं। बताते चलें कि अणुब्रत तृणमूल के बाहुबली नेता माने जाते हैं और बीरभूम जिले में उनका खासा प्रभाव है। 

chat bot
आपका साथी