छात्र ने खुद काटी थी अपनी गर्दन, बाथरूम में अपनी गर्दन पर किया था तीन बार वार

प्राथमिक जांच में पता चला है कि हर्ष ने खुद अपनी गर्दन काटी थी। उसने अपनी गर्दन पर तीन बार वार किया था।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 12:06 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 12:06 PM (IST)
छात्र ने खुद काटी थी अपनी गर्दन, बाथरूम में अपनी गर्दन पर किया था तीन बार वार
छात्र ने खुद काटी थी अपनी गर्दन, बाथरूम में अपनी गर्दन पर किया था तीन बार वार

कोलकाता, जागरण संवाददाता। न्यू मार्केट इलाके में स्थित एक नामचीन होटल में मैनेजमेंट के छात्र हर्ष भलानी (24) का शव मिलने के मामले की जांच कर रही पुलिस ने अहम खुलासे किए हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि हर्ष ने खुद अपनी गर्दन काटी थी। उसने अपनी गर्दन पर तीन बार वार किया था।

रविवार को पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि होटल प्रबंधन की तरफ से घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने होटल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया था। वहीं प्राथमिक जांच में यह भी पता चला कि छात्र मानसिक रूप से काफी तनाव में था, जिसकी वजह उसने यह कदम उठाया।

अधिकारी ने बताया कि विशेष रिपोर्ट में यह तथ्य सामने आया है कि होटल के बाथरूम में हर्ष ने अपनी गर्दन पर तीन बार वार किया था, जिसके बाद वह बाथटब के पास गिर गया। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे से साफ दिख रहा है कि गुरुवार को होटल के पांचवें तल में स्थित कमरा नंबर 1401 के जाने के बाद वह फिर से बाहर नहीं निकला था।

मृतक के दोस्तों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि काफी दिनों से उससे बात नहीं हो पाई थी। वह फेसबुक व व्हाट्सएप पर भी सक्रिय नहीं रहता था। फोन पर भी उससे बात नहीं हो पाती थी। पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि हर्ष किस वजह से तनाव में रहता था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों से भी बातचीत की है। 

chat bot
आपका साथी