भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या का आरोपित शार्प शूटर अनीश ठाकुर की आज होगी टीआइ पैरेड

कुछ सप्ताह पहले तमिलनाडु में एक डकैती के मामले में वहां की राज्य पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। शुक्ला बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के करीबी सहयोगी थे और बाइक सवार हमलावरों ने पिछले साल चार अक्टूबर को पार्टीकार्यालय के सामने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 02:05 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 02:05 PM (IST)
भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या का आरोपित शार्प शूटर अनीश ठाकुर की आज होगी टीआइ पैरेड
सीआइडी ने भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या मामले में आरोपपत्र जमा कर दिया है

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के आरोपित शार्प शूटर अनीश ठाकुर की सोमवार को टीआइ पैरेड होगी। कुछ सप्ताह पहले तमिलनाडु में एक डकैती के मामले में वहां की राज्य पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था तथा उसके बाद उसे ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाया गया।

गत दिनों बैरकपुर अदालत में अनीश ठाकुर की पेशी के दौरान सीआइडी ने टीआइ पैरेड के लिए आवेदन किया था। इसके बाद अदालत ने सोमवार को टीआइ पैरेड का निर्देश दिया। शुक्ला बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के करीबी सहयोगी थे और बाइक सवार हमलावरों ने पिछले साल चार अक्टूबर को उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में पार्टी कार्यालय के सामने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद तमिलनाडु पुलिस को पता चला कि अनीश बंगाल में भाजपा नेता की हत्या के आरोपितों में से एक है। तब इसकी सूचना लालबाजार को दी गई।

सीआइडी ने भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या मामले में आरोपपत्र जमा कर दिया है, इसमें 10 लोगों के नाम हैं। साथ ही अलग से 12 अन्य संदिग्धों के भी नाम हैं, जिनमें से दो तृणमूल कांग्रेस के नेता हैं और इनका ताल्लुक बैरकपुर तथा टीटागढ़ से है। अधिकारी के अनुसार अगर इन 12 संदिग्धों की भूमिका हत्या मामले में अहम पाई गई तो एजेंसी बाद में एक पूरक आरोप पत्र दायर करेगी। सीआइडी ने हत्या में कथित लिप्तता के आरोप में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

chat bot
आपका साथी