कलकत्ता हाईकोर्ट से तिरपाल चोरी मामले में सुवेंदु के करीबी चंचल नंदी को राहत, अभी नहीं होगी गिरफ्तारी

कांथी नगरपालिका भवन से तिरपाल चोरी मामले में नया मोड़ आ गया है। कलकत्ता हाईकोर्ट ने नंदीग्राम से भाजपा विधायक व बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी के करीबी चंचल नंदी को राहत दी है। अदालत ने निर्देश दिया है कि नंदी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकती।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 09:09 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 09:09 PM (IST)
कलकत्ता हाईकोर्ट से तिरपाल चोरी मामले में सुवेंदु के करीबी चंचल नंदी को राहत, अभी नहीं होगी गिरफ्तारी
अदालत ने राज्य सरकार को चंचल के खिलाफ आरोपों को बताने का दिया निर्देश।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कांथी नगरपालिका भवन से तिरपाल चोरी मामले में नया मोड़ आ गया है। कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस मामले में नंदीग्राम से भाजपा विधायक व बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी के करीबी चंचल नंदी को राहत दी है। अदालत ने निर्देश दिया है कि नंदी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकती। इसके बजाय अदालत ने राज्य सरकार को चंचल के खिलाफ आरोपों को बताने को कहा है।

तिरपाल चोरी के मामले में फंसने के बाद चंचल ने अदालत में पलट आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें सुवेंदु अधिकारी का करीबी होने के कारण फंसाया जा रहा है। चंचल ने अपने ऊपर लगे आरोपों की जानकारी देने की भी अपील की थी। उस अपील के मद्देनजर न्यायमूर्ति राजशेखर मंथा ने गुरुवार को निर्देश दिया कि चंचल को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है। राज्य सरकार को उसके खिलाफ कुल मामलों की संख्या के बारे में अदालत को सूचित करना होगा। हाईकोर्ट में इस मामले की पांच हफ्ते में फिर सुनवाई होगी।

चंचल कांथी नगरपालिका के भवन के गोदाम से लाखों रुपये के तिरपाल की चोरी के मामले में सीधे तौर पर आरोपित हैं। मामले में एक अन्य आरोपित सुवेंदु के छोटे भाई और कांथी नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष सौमेंदु अधिकारी हैं।

chat bot
आपका साथी