भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के कार्यक्रम में बिजली गुल, बताया साजिश

BJP MP Arjun Singh. बैरकपुर संसदीय सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के सम्मान में उत्तर हावड़ा में आयोजित एक कार्यक्रम केे दौरान बिजली गुल हो गई।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 16 Jun 2019 01:34 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2019 01:34 PM (IST)
भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के कार्यक्रम में बिजली गुल, बताया साजिश
भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के कार्यक्रम में बिजली गुल, बताया साजिश

जागरण संवाददाता, हावड़ा। बैरकपुर संसदीय सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के सम्मान में रविवार को उत्तर हावड़ा भाजपा की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम केे दौरान बिजली गुल होने को लेकर राजनीतिक पारा चरम पर है। पार्टी व सांसद ने राजनीतिक साजिश करार दिया है। हालांकि इसी बीच किसी तरह से कार्यक्रम संपन्न हुआ।

उत्तर हावड़ा भाजपा की ओर से आज सांसद अर्जुन सिंह की जीत पर सम्मान स्वरूप सलकिया स्थित श्रीराम वाटिका हाल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। हालांकि सिंह के कार्यक्रम में आने के 10 मिनट पहले बिजली चली गई। भीषण गर्मी के बीच बिजली के गुल होने से आयोजन में काफी परेशानी हुई। इन सबके के बीच 11.30 बजे सांसद अर्जुन सिंह श्रीराम वाटिका हाल पहुंचे। एक तो झूलसा देने वाली गर्मी, ऊपर से बिजली नहीं होने के कारण कार्यक्रम में उमड़ा पार्टी समर्थकों में बेहद गुस्सा व नाराजगी का माहौल उत्पन्न हो गया। हालांकि इसी बीच किसी तरह अंधेरे में मोबाइल की रोशनी से कार्यक्रम को शुरू किया गया। इस बीच, सभा में अव्यवस्था की स्थिति भी उत्पन्न हुई। बगैर माइक के नेता मंच से अव्यवस्था के माहौल को बार-बार शांत कराने की कोशिश भी करते रहे।

इस दिन तृणमूल समेत अन्य राजनीतिक दल से 100 से ज्यादा लोग भाजपा में शामिल हुए। किसी तरह कार्यक्रम संपन्न हुआ। इसके बाद संवाददाताओं से बातचीत में अर्जुन सिंह ने बिजली नहीं रहने को राजनीतिक साजिश का हिस्सा बताया। वहीं, एनआरएस कांड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य की स्वास्थ्य मंत्री के रूप में वह पूरी तरह से व्यर्थ रहीं हैं। कहा सीएम के रवैये के कारण स्थिति खराब हुई है। थोड़ी सी सूझबूझ का इस्तेमाल कर हालात को कब का नियंत्रित किया जा सकता था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी