गुड़ाप के बाद पाडुआ में राजनीतिक हिंसा, 12 जख्मी

जिले का गुड़ाप इलाका गुरूवार को दिनभर अशात रहने के बाद उसी रात से पाडुआ थाना क्षेत्र के बोसपाड़ा में भी तनाव उत्पन्न हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Jun 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2019 07:00 AM (IST)
गुड़ाप के बाद पाडुआ में राजनीतिक हिंसा, 12 जख्मी
गुड़ाप के बाद पाडुआ में राजनीतिक हिंसा, 12 जख्मी

संवाद सूत्र, हुगली : जिले का गुड़ाप इलाका गुरूवार को दिनभर अशात रहने के बाद उसी रात से पाडुआ थाना क्षेत्र के बोसपाड़ा में भी तनाव उत्पन्न हो गया। यहा गुरूवार रात तृणमूल कांग्रेस व भाजपा समर्थकों के बीच हुए संघर्ष में दोनों ओर के लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। उनमें से एक महिला समेत तीन लोगों को पाडुआ ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार रात भाजपा समर्थकों ने बोसपाड़ा इलाके में स्थित तृणमूल के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की। तृणमूल समर्थकों के भी घरों में भी हमला किया। सड़क पर बनी दुकानों में भी भाजपाईयों ने भी अपना निशाना बनाया। आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने लाठी-बास लेकर तृणमूल समर्थकों के घरों पर हमला किया। इधर इलाके में हो रहे राजनीतिक संघर्ष की खबर पाकर जिला पुलिस के आला अधिकारी बड़ी संख्या में पुलिस बल लेकर वहा पहुंचे और स्थिति को काबू में किया। भाजपाकर्मियों का आरोप हैं कि तृणमूल काग्रेस के गुंडों ने उनपर हमला किया। इसमें कई पार्टी कार्यकर्ता जख्मी हुए।

chat bot
आपका साथी