कोलकाता के मल्लिक बाजार के ‘पार्क शो हाउस’ सिनेमा हाल में भीषण आग, दमकल के पांच इंजन मौके पर

आग पर बहुत हद तक नियंत्रण पा लिया गया है लेकिन अभी भी पूरी तरह इसे बुझने में कुछ समय लगेगा। वहीं आग से आसपास चारों तरफ काले धुएं का गुबार फैल गया है। आग से सिनेमा हाल की बालकनी समेत अन्य हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 05:15 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 09:12 PM (IST)
कोलकाता के मल्लिक बाजार के ‘पार्क शो हाउस’ सिनेमा हाल में भीषण आग, दमकल के पांच इंजन मौके पर
आग एक सप्ताह पहले भी लगी थी, इस बार सवाल यह है कि आग कैसे लगी?

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : महानगर के मल्लिक बाजार स्थित ‘पार्क शो हाउस’ सिनेमा हाल में मंगलवार दोपहर के समय भीषण आग लग गई। मौके पर दमकल के पांच इंजन मौजूद हैं। दमकल कर्मी पिछले करीब एक घंटे से आग बुझाने में जुटे हैं और इसपर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

आग कैसे लगी इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आग पर बहुत हद तक नियंत्रण पा लिया गया है लेकिन अभी भी पूरी तरह इसे बुझने में कुछ समय लगेगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मल्लिकबाजार स्थित ‘पार्क शो हाउस’ सिनेमा हाल लंबे वक्त से बंद है। ऐसे में वहां आग कैसे लगी इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

बालकनी समेत अन्य हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है

इधर, आग लगने की सूचना के बाद पहले दो दमकल इंजनों को मौके पर भेजा गया। इसके बाद आग की भयावहता को देखते हुए तीन और इंजनों को भेजा गया। वहीं, आग से आसपास चारों तरफ काले धुएं का गुबार फैल गया है। आग से सिनेमा हाल की बालकनी समेत अन्य हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

सिनेमा हाल की कई सीटें भी जलकर राख हो गई

सिनेमा हाल की कई सीटें भी जलकर राख हो गई हैं। माना जा रहा है कि आग पर काबू पाने में कुछ समय लगेगा। स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां आग एक सप्ताह पहले भी लगी थी। इसके बाद बिजली कनेक्शन भी काट दिया गया था। ऐसे में इस बार सवाल यह है कि आग कैसे लगी?

chat bot
आपका साथी