मासूम बेटे की हत्या कर मां ने किया थाने में आत्मसमर्पण

लोमहर्षक घटना में पारिवारिक कलह से आजिज महिला ने मासूम बेटे की पहली गला घोंट कर हत्या कर दी और बाद में शव के साथ आत्मसमर्पण कर दिया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 30 Jul 2018 11:01 AM (IST) Updated:Mon, 30 Jul 2018 11:01 AM (IST)
मासूम बेटे की हत्या कर मां ने किया थाने में आत्मसमर्पण
मासूम बेटे की हत्या कर मां ने किया थाने में आत्मसमर्पण

खड़गपुर, जागरण संवाददाता। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर ग्रामीण थाना क्षेत्र के कांटागेड़यिा में रविवार को हुई लोमहर्षक घटना में पारिवारिक कलह से आजिज महिला ने मासूम बेटे की पहली गला घोंट कर हत्या कर दी और बाद में शव के साथ थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। वाकये से इलाके में सनसनी फैल गई।

स्थानीय निवासी बापी हेम्ब्रम की पत्नी काजल हेम्ब्रम ने रविवार की सुबह इस हृदयविदारक घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों के मुताबिक काजल शुरू से पारिवारिक कलह से परेशान थी। पति बापी के नशे की लत और मारपीट तिस पर ससुराल वालों की कटुक्ति से वे बेहद परेशान थी।

रविवार की सुबह भी ससुराल में इन्हीं बातों को लेकर झगड़ा शुरू हुआ, जिससे परेशान होकर काजल ने वह कदम उठा लिया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं थी। काजल ने गले में कपड़े का फंदा कस कर अपने डेढ़ साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

प्रत्यक्षर्दिशयों के मुताबिक काजल बेटे की हत्या के बाद खुद भी खुदकुशी करना चाहती थी, लेकिन तब तक बात फैल जाने पर ग्रामीणों ने बीच बचाव कर किसी तरह उसे बचा लिया। इसके बाद बेटे के शव के साथ काजल स्वयं ही खड़गपुर लोकल थाने पहुंची और आत्मसमर्पण कर दिया।

वाकये से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों के लिए यह बात सोचना भी मुश्किल हो रहा था कि कोई महिला इस प्रकार का कदम उठा सकती है। कुछ लोग काजल की मानसिक हालत ठीक नहीं होने का हवाला दे रहे थे। वहीं एक वर्ग का कहना था कि पारिवारिक कलह के चलते काजल का मानसिक संतुलन बिगड़ गया।

इतनी बड़ी वारदात के बावजूद काजल के पति बापी का समाचार प्रेषण तक पता नहीं लग पाया था। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले में शिकायत मिलने की प्रतीक्षा कर रही थी, वहीं इस संबंध में संपर्क करने पर खड़गपुर के एसडीपीओ कुंतल बनर्जी ने साफ-साफ शब्दों में इस संबंध में कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया।

chat bot
आपका साथी