KOLKATA Crime : प्रख्यात फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की संदिग्ध हालत में मौत, बाथरूम से मिला शव

KOLKATA Crime कोलकाता पुलिस ने दत्ता की मौत की शुरू की जांच। इमरान खान सचिन तेंदुलकर लिएंडर पेस सहित कई हस्तियों का शरबरी ने डिजाइन किया था परिधान।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 06:13 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 06:13 PM (IST)
KOLKATA Crime : प्रख्यात फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की संदिग्ध हालत में मौत, बाथरूम से मिला शव
KOLKATA Crime : प्रख्यात फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता की संदिग्ध हालत में मौत, बाथरूम से मिला शव

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : प्रख्यात फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का कोलकाता स्थित अपने आवास पर संदिग्ध हालत में मौत हो गई।  वह 63 वर्ष की थीं। दत्ता अकेले रहती थीं और गुरुवार देर रात को ब्रॉर्ड स्ट्रीट स्थित अपने आवास के बाथरूम में मृत पाई गईं। परिवार ने बताया कि सुबह से ही फोन पर उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था। दत्ता के परिवार वालों द्वारा बुलाए गए चिकित्सकों का कहना है कि उनकी मौत मस्तिष्काघात के कारण हुई है, लेकिन पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज कर उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

टखने पर चोट के निशान भी पाए गए 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दत्ता के टखने पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। कोलकाता पुलिस ने उनकी मौत की जांच शुरू कर दी है। उनके एकमात्र बेटे और फैशन डिजाइनर अमलीन दत्ता ने कहा, 'मैंने बुधवार को अपनी मां को आखरी बार देखा था। 

बेटे व बहू के साथ संबंध अच्छे नहीं थे

गुरुवार को उन्हें नहीं देखा था। मुझे लगा कि वह व्यस्त थी और काम के लिए बाहर गई होंगी।' सूत्रों का कहना है कि शरबरी का अपने बेटे व बहू के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। इसीलिए दोनों अलग-अलग रहते थे। हालांकि बेटे ने इससे इनकार किया है। उनकी मौत पर फिलहाल रहस्य बना हुआ है।

पारंपरिक परिधान के डिजाइन की पहचान

बंगाली कवि अजित दत्ता की बेटी शरबरी ने पुरुषों के पारंपरिक परिधानों के डिजाइन को लेकर एक अलग पहचान बनाई थी। शरबरी ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, पाक के पीएम इमरान खान, टेनिस स्टार लिएंडर पेस, बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन समेत कई हस्तियों के परिधान डिजाइन किए थे। 

बांग्ला फिल्म जगत के लोगों को भी शोक

शरबरी ने अपना खुद का ब्रांड शुनया भी बनाया था, जिसकी कई दुकानें कोलकाता में है। फैशन उद्योग सहित बांग्ला फिल्म जगत के लोगों ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है।

chat bot
आपका साथी