सांसद शताब्दी राय के बाद प्रसून बनर्जी ने किया साफ, तृणमूल कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहा

अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक के बाद तृणमूल सांसद ने साफ किया अपना रूख। अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित फुटबॉलर प्रसून हावड़ा से तृणमूल सांसद हैं। पार्टी के हावड़ा संगठन में भी इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। लक्ष्मीरतन शुक्ला ने भी मंत्रिपद से इस्तीफा देने की बात कही है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 08:49 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 12:04 AM (IST)
सांसद शताब्दी राय के बाद प्रसून बनर्जी ने किया साफ, तृणमूल कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहा
डोमजूर से तृणमूल विधायक व राज्य के वन मंत्री राजीव बनर्जी भी पार्टी से नाराज चल रहे हैं

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस सांसद शताब्दी राय के बाद प्रसून बनर्जी ने भी साफ किया है कि वे पार्टी नहीं छोड़ रहे। तृणमूल कांग्रेस की युवा शाखा के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक के बाद प्रसून ने कहा-'मैं सभी से अपील करता हूं, उन लोगों से भी, जिन्हें पार्टी से किसी तरह की शिकायत है, वे आपसी मतभेद दूर करके भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई करें।

बैठक में शामिल रहे तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि प्रसून दा पार्टी के एक अनुभवी नेता हैं और देश के लिए गौरव हैं। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लिए काफी काम किया है। 

गौरतलब है कि अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित फुटबॉलर प्रसून बनर्जी हावड़ा से तृणमूल सांसद हैं। गौरतलब है कि पार्टी के हावड़ा संगठन में भी इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। डोमजूर से तृणमूल विधायक व राज्य के वन मंत्री राजीव बनर्जी पार्टी से नाराज चल रहे हैं और फिलहाल इसके क्रियाकलापों से दूरी बनाकर चल रहे हैं। राजीव के जल्द भाजपा में शामिल होने की चर्चा है। बाली से तृणमूल विधायक वैशाली डालमिया भी खफा बताई जा रही है। दूसरी तरफ लक्ष्मीरतन शुक्ला भी खेल राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा दे चुके हैं, हालांकि उन्होंने क्रिकेट पर ध्यान देने के कारण मंत्रिपद से इस्तीफा देने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी