West Bengal Election 2021: भाजपा सत्ता में आई तो कीर्तन व लोक गीत कलाकारों को मिलेगी पेंशन : विजयवर्गीय

अखिल भारतीय कीर्तन बाल और भक्ति गायक कल्याण संघ का कार्यक्रम में रहे उपस्थित। कार्यक्रम में विजयवर्गीय कीर्तन गाते और हरि बोल का उद्घोष लगाते दिखे। इस अवसर पर उन्होंने ढोल की ताल के बीच भजन भी गाया। बाउल गायकों को पेंशन देने का काम भी भाजपा सरकार करेगी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 06:18 PM (IST)
West Bengal Election 2021: भाजपा सत्ता में आई तो कीर्तन व लोक गीत कलाकारों को मिलेगी पेंशन : विजयवर्गीय
सभी भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाएं। नहीं तो भाईजान आ जाएगा।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने घोषणा की कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी तो कीर्तन और लोक गीत कलाकारों को प्रति माह एक हजार रुपये पेंशन दी जाएगी। मंगलवार को कैलाश विजयवर्गीय कोलकाता के शहीद मीनार में अखिल भारतीय कीर्तन, बाल और भक्ति गायक कल्याण संघ (शिल्पी संसद) द्वारा आयोजित सम्मेलन में हिस्सा लिया। 

ढोल की ताल के बीच भजन गाया

कार्यक्रम में विजयवर्गीय कीर्तन गाते और हरि बोल का उद्घोष लगाते दिखे। इस अवसर पर उन्होंने ढोल की ताल के बीच भजन भी गाया। बाद में उन्होंने कहा कि बाउल गायकों को पेंशन देने का काम भी भाजपा सरकार करेगी। बंगाल में बीजेपी का सीएम बनेगा, तो 60 वर्ष से अधिक उम्र के कलाकारों को पेंशन दी जाएगी। 

दो मई को दीदी का जाना तय

उन्होंने कहा कि बंगाल में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। सभी भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाएं। नहीं तो भाईजान आ जाएगा। भाईजान आ जाएगा, तो फिर वे हरि बोल नहीं बोल पाएंगे। बता दें कि आज भी विजयवर्गीय ने दावा किया कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी और दो मई को दीदी का जाना तय है।

chat bot
आपका साथी