हावड़ा : बेटी को स्कूल ले जाते समय ट्रक से कुचलकर मां की मौत

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक और खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार संपा अपनी बेटी को लेकर स्कूल जा रही थी उसी समय दोपहर लगभग 12 बजे पीछे से आ रही एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 22 Dec 2021 11:11 AM (IST) Updated:Wed, 22 Dec 2021 11:11 AM (IST)
हावड़ा : बेटी को स्कूल ले जाते समय ट्रक से कुचलकर मां की मौत
हावड़ा : बेटी को स्कूल ले जाते समय ट्रक से कुचलकर मां की मौत

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। ग्रामीण हावड़ा के पांचला थाना अंतर्गत जुजारसाहा में एक महिला की सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गई जब वह अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर उसे स्कूल छोड़ने जा रही थी। तभी पीछे से आ रही एक ट्रक ने उसे कुचल दिया। घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई।इस घटना में बेटी भी आंशिक रूप से घायल हुई है। यह घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है। मृतका का नाम संपा मान्ना (42) है। घटना की सूचना मिलते ही पांचला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक और खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, संपा अपनी बेटी को लेकर स्कूल जा रही थी उसी समय दोपहर लगभग 12 बजे पीछे से आ रही एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इस घटना में बेटी भी आंशिक रूप से घायल हुई है लेकिन संपा की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इस घटना को देख दौड़ कर ट्रक के चालक और खलासी को पकड़ लिया। फिर पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने आकर ट्रक को जब्त कर लिया। साथ ही खलासी और चालक को भी हिरासत में ले लिया।

नदिया : पत्नी पर एसिड फेंकने का आरोपित पति गिरफ्तार

दूसरी ओर, नदिया जिले के राणाघाट कोर्ट परिसर से ले जाने के बाद पत्नी पर एसिड डालने के आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम सरीफुद्दीन मंडल बताया जाता है। उधर, गंभीर रूप से घायल पत्नी सोनिया मंडल का महकमा अस्पताल में इलाज चल रहा है।पीड़िता नदिया के ताहेरपुर की रहने वाली है। उसने बताया कि उसकी छह साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद से ही उसके ऊपर अत्याचार शुरू हो गया। पति सरीफुद्दीन मंडल बेरोजगार है। सोनिया के पिता के पैसों पर ही परिवार चलता है। जब अत्याचार अपने चरम पर पहुंच गया तो सोनिया तीन महीने पहले अपने बेटे के साथ अपने पिता के घर चली आई। इसके बाद सरीफुद्दीन आया और लड़के को जबरन अपने साथ लेकर चला गया। इस बीच, सोनिया ने तलाक के लिए आवेदन फाइल करने का फैसला किया। सुनवाई के लिए सरीफुद्दीन को अदालत में पेश होना था।

पुलिस के मुताबिक सोनिया और उसका परिवार मंगलवार की सुबह वकील से बात करने आया था। तभी सरीफुद्दीन एक टोटो से आया और उसी वक्त कोर्ट परिसर से पत्नी को जोर जबरदस्ती घसीटते हुए टोटो में बैठाया और लेकर चला गया। पत्नी चिल्लाती रही लेकिन कोई सामने नहीं आया। वह टोटो को नबारुन संघ के मैदान में ले गया।इसी बीच तलाशी के बाद सोनिया की मां और चाचा वहां पहुंचे। उन्होंने देखा कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा है। जैसे ही वे आगे बढ़े, सरीफुद्दीन ने अपने जेब से एसिड निकाला और अपनी पत्नी के मुंह पर फेंक दिया। एसिड मां और चाचा पर भी जा गिरा। 

chat bot
आपका साथी