राज्यपाल धनखड़ बोले- छात्रों की समस्याओं को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ पहल करेंगे

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार को एक बार फिर कहा कि वह छात्रों की समस्याओं को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आवश्यक पहल करेंगे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 05:15 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:36 PM (IST)
राज्यपाल धनखड़ बोले- छात्रों की समस्याओं को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ पहल करेंगे
राज्यपाल धनखड़ बोले- छात्रों की समस्याओं को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ पहल करेंगे

राज्य ब्यूरो कोलकाता : बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार को एक बार फिर कहा कि वह छात्रों की समस्याओं को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आवश्यक पहल करेंगे। राज्यपाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'छात्रों की चिंताओं की मुझे जानकारी है। मैं आगामी 15 जुलाई को सभी वाइस चांसलरों (वीसी) के साथ वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के बाद उनकी समस्याओं को समझाने के लिए मुख्यमंत्री और उनके अधिकारियों के साथ पहल करूंगा।' उन्होंने एक बार फिर कहा कि मैं छात्रों के कल्याण को लेकर प्रतिबद्ध हूं। राज्यपाल और विश्वविद्यालयों का कुलाधिपति होने के नाते छात्रों के हित मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है। उल्लेखनीय है कि राज्यपाल 15 जुलाई को राज्य के सभी विश्वविद्यालयों के वाइस चांसलरों एवं प्रो वाइस चांसलरों के साथ वर्चुअल कॉन्फ्रेंस करेंगे। उन्होंने मंगलवार को पत्र लिखकर सभी वाइस चांसलर को इस बारे में सूचित किया।

आइआइएम कलकत्ता अगस्त से शुरू करेगा ऑनलाइन अकादमिक वर्ष 

राज्य ब्यूरो,कोलकाताः भारतीय प्रबंधन संस्थान (आइआइएम) कलकत्ता ने घोषणा की कि वह अगस्त से ऑनलाइन माध्यम से अकादमिक वर्ष की शुरुआत करेगा। संस्थान ने बुधवार को एक बयान में कहा कि अगस्त 2020 से नए के साथ-साथ एमबीए पाठ्यक्रम के पहले छात्र अपने घरों में सुरक्षित रहकर डिजिटल तरीके से कक्षाएं ले सकेंगे। आइआइएम कलकत्ता की निदेशक प्रोफेसर अंजू सेठ ने कहा कि ऑनलाइन माध्यम से फिर से कक्षाएं शुरू करने के साथ ही यह भी महत्वपूर्ण है कि हम अपनी अकादमिक सख्ती बरकरार रखें और पढ़ाने के अपने अनूठे तरीके की रक्षा करे। बयान में कहा गया है कि ऐसी और डिजिटल पहलों पर विचार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी