बंगाल की खाड़ी में डूबी मछुआरों की नाव, कोस्टल थाने की पुलिस ने सभी 12 लोगों को बचाया

पुलिस अधीक्षक ने बचावकारी टीम की सराहना की है। मछुआरों ने भी जान बचाने के लिए कोस्टल पुलिस को धन्यवाद दिया है। थाना प्रभारी अजय कुमार चंद की अगुआई में टीम को जी-प्लेट से करीब 18 किलोमीटर की दूरी पर नाव डूबने वाली जगह का पता चला।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 05:07 PM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 05:07 PM (IST)
बंगाल की खाड़ी में डूबी मछुआरों की नाव, कोस्टल थाने की पुलिस ने सभी 12 लोगों को बचाया
कोस्टल थाने की टीम ने एक-एक करके सभी मछुआरों को अपने साथ ले गईं चार नावों पर चढ़ाया !

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल की खाड़ी के सुंदरवन से लगे इलाके में मछुआरों से भरी एक नाव डूब गई। गोवर्धनपुर कोस्टल थाने की पुलिस ने सभी 12 मछुआरों को बचा लिया है। मछुआरे गोवर्धनपुर कोस्टल थाना इलाके के सत्यदासपुर, कृष्णदासपुर और राखालपुर के रहने वाले हैं। घटना गत सोमवार रात की है।

सूचना मिलते ही टीम तुरंत हरकत में आई  

जिला पुलिस अधीक्षक वैभव तिवारी ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7.30 बजे गोवर्धनपुर कोस्टल थाने में सूचना मिली कि बंगाल की खाड़ी में मछुआरों से भरी एक नाव डूब गई है। थाना प्रभारी अजय कुमार चंद की अगुआई में टीम तुरंत हरकत में आई। 

नाव डूबने वाली जगह का पता चला : एसपी

और स्पीड बोट लेकर डूबे नाव की तलाश में निकल गई। टीम अपने साथ चार नाव भी ले गई थी। जी-प्लेट से करीब 18 किलोमीटर की दूरी पर नाव डूबने वाली जगह का पता चला। 

समुद्र में तैरकर जान बचा रहे थे ये मछुआरे 

उसके आसपास मछुआरे किसी तरह समुद्र में तैरकर अपनी जान बचा रहे थे। शुक्र की बात यह थी कि नाव डूबते वक्त सभी ने लाइफ जैकेट पहन लिया था। कोस्टल थाने टीम ने एक-एक करके मछुआरों को अपने साथ ले गईं। 

जान बचाने के लिए कोस्टल पुलिस का आभार

चार नावों पर चढ़ाया और अपने साथ कोस्टल थाना गोवर्धनपुर कोस्टल थाना ले गए। पुलिस अधीक्षक ने बचावकारी टीम की सराहना की है। मछुआरों ने भी जान बचाने के लिए कोस्टल पुलिस को धन्यवाद दिया है।

chat bot
आपका साथी