कोयला तस्करी कांड में गणेश बागरिया के तीन फ्लैट को ईडी ने किया सील

उत्तर कोलकाता के बांगुर एवेन्यू स्थित बागरिया के तीनों फ्लैटों को सील करनेके बाद ईडी ने नोटिस चस्पा दिया है। व्यवसाई गणेश बागरिया फरार है। उनके परिवार के सदस्य भी लापता हैं। ईडी सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में तीनों फ्लैटों की तलाशी ली जाएगी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 09:55 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 09:55 PM (IST)
कोयला तस्करी कांड में गणेश बागरिया  के तीन फ्लैट को ईडी ने किया सील
अवैध कोयला खनन और तस्करी के मामले में सीबीआइ के बाद ईडी सक्रिय।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाताः अवैध कोयला खनन और तस्करी के मामले में सीबीआइ के बाद प्रवर्तन निदेशालय(ईडी)भी काफी सक्रिय है। सोमवार को 12 स्थानों पर छापेमारी के बाद ईडी अधिकारियों ने कोयला तस्करी व अवैध खनन कांड में फरार आरोपित गणेश बागरिया के तीन फ्लैटों को सील कर दिया है। उत्तर कोलकाता के बांगुर एवेन्यू स्थित बागरिया के तीनों फ्लैटों को सील करनेके बाद ईडी ने नोटिस चस्पा दिया है। व्यवसाई गणेश बागरिया फरार है। उनके परिवार के सदस्य भी लापता हैं। 

ईडी सूत्रों के मुताबिक, आने वाले दिनों में तीनों फ्लैटों की तलाशी ली जाएगी। कोयले की तस्करी के जरिए हुए मोटी काली कमाई का बड़ा हिस्सा बाजार में लगाने के अलावे बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवुड में भी लगाने के प्रमाण मिलने के ईडी ने दावा किया है। बताते चलें कि इस कांड का किंगपिन अनू माजी को भी सीबीआइ तलाश रही है। कहा जा रहा है कि बागरिया माजी के लिए काम करता था।

chat bot
आपका साथी