तृणमूल नेताओं ने लौटाई 1.5 लाख रुपये की कट मनी

जनता के विरोध-प्रदर्शन से दबाव में आकर पूर्व ब‌र्द्धमान जिले में तृणमूल काग्रेस के छह नेताओं ने सोमवार को लोगों से ली गई 1.5 लाख रुपये की कट मनी वापस कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 04:00 PM (IST)
तृणमूल नेताओं ने लौटाई 1.5 लाख रुपये की कट मनी
तृणमूल नेताओं ने लौटाई 1.5 लाख रुपये की कट मनी

जासं, कोलकाता : जनता के विरोध-प्रदर्शन से दबाव में आकर पूर्व ब‌र्द्धमान जिले में तृणमूल काग्रेस के छह नेताओं ने सोमवार को लोगों से ली गई 1.5 लाख रुपये की कट मनी वापस कर दी। केतुग्राम के लोगों का आरोप है कि तृणमूल के इन नेताओं ने नबग्राम पंचायत के शिबलून गाव में सरकारी आवास योजना के 45 लाभार्थियों से अवैध तरीके से कमीशन लिया था। उन्होंने 32 लाभार्थियों से ली गई 1.5 लाख रुपये की राशि लौटा दी है। तृणमूल नेताओं ने स्वीकार किया कि उन्होंने यह कट मनी ली थी, हालांकि यह सफाई भी दी कि उन्होंने ये रुपये पार्टी चलाने के लिए लिए थे। उसका निजी इस्तेमाल नहीं किया गया।

वहीं नवग्राम पंचायत में तृणमूल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए भाजपा के जिला सचिव अनिल दत्ता ने कहा कि अगर ये लोग लाभार्थियों को उनके रुपये नहीं लौटाएंगे तो पार्टी प्रदर्शन करेगी। केतुग्राम से तृणमूल विधायक शेख शाहनवाज ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह तृणमूल नेताओं के खिलाफ साजिश कर रही है।

chat bot
आपका साथी